Home मध्य प्रदेश MP की धरती से कार्यकर्ता ऐसी लहर बनाएं, कि हर राज्य में...

MP की धरती से कार्यकर्ता ऐसी लहर बनाएं, कि हर राज्य में बीजेपी की सरकार हो: अमित शाह….

6
0
SHARE
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि आज बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए संकल्प लेने का दिन है और पंडित दीनदयाल के आदर्शों को आत्मसात करने का भी दिन है. उन्होंने कहा कि पंडित दीनदयाल जी के शुरू किए गए काम को पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी आगे बढ़ा रही है. उन्होंने कहा कि 10 सदस्यों से शुरू हुई बीजेपी आज 11 करोड़ सदस्यों के साथ विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन है.
अमित शाह ने कहा कि देश में अलग-अलग राज्यों में बीजेपी के करीब 1800 विधायक, 19 प्रदेशों में बीजेपी की सरकार, केंद्र के अंदर 330 से ज्यादा सांसद (दोनों सदनों में) बीजेपी के हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र में पहली बार गैर कांग्रेसी पूर्ण बहुमत की सरकार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनी. अमित शाह ने कहा कि देश के 70 फीसदी भूभाग पर मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी जनता की सेवा के लिए आगे बढ़ी. उन्होंने कहा कि लेकिन हमें इससे संतोष नहीं है, बीजेपी का सर्वोच्च 2019 में आएगा.
अमित शाह ने कहा कि यहां से हर बीजेपी कार्यकर्ता ये संकल्प ले कि बीजेपी को हर गांव, हर बूथ और हर राज्य में पहुंचाना है. उन्होंने कहा कि 65 हजार से ज्यादा बूथों से कार्यकर्ता यहां आए हैं. उन्होंने कहा कि आने वाले 5 विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव के लिए मध्यप्रदेश से ऐसी हवा बनानी है, जो लोकसभा तक सुनामी बन जाए.
सीएम शिवराज सिंह की जमकर की तारीफ
अमित शाह ने कहा कि जब शिवराज सिंह के मुंह से वे यहां चलाई जा रही योजनाओं को सुन रहे थे, तो वे आश्चर्य में पड़ गए. उन्होंने कहा कि ये तभी हो सकता है, जब लोकसेवा का संकल्प मन से लिया जाए. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह के नेतृत्व में मध्यप्रदेश बीमारू राज्य से विकसित राज्य बन गया और अगले 5 सालों में समृद्ध राज्य बनने की ओर अग्रसर हो जाएगा.
राहुल गांधी पर साधा जमकर निशाना
अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा स्वप्न देखने की मनाही नहीं है, लेकिन आप किस आधार पर मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में वोट मांगेंगे. उन्होंने कहा कि क्या आप अरबों के घोटाले, देश की सुरक्षा को ताक पर रखने वाली यूपीए सरकार, अर्थव्यवस्था का बंटाधार करने वाली यूपीए सरकार के कामों के आधार पर जनता से वोट मांगोगे. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि जनता ने कांग्रेस को मौका नहीं दिया. लोगों ने मध्यप्रदेश में करीब 45 सालों तक शासन करने का मौका कांग्रेस को दिया, लेकिन कांग्रेस केवल राजे-रजवाड़ों और उद्योगपतियों के लिए काम करती रही.
यूपीए नहीं करती थी उन प्रदेशों की मदद, जिनमें थी बीजेपी की सरकार: अमित शाह
शाह ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने मध्यप्रदेश के हर गांव में खुशहाली पहुंचाई है. उन्होंने कहा कि यूपीए की सरकार मध्यप्रदेश की बीजेपी सरकार को मदद नहीं करती थी. लेकिन एमपी की जनता के आशीर्वाद से केंद्र में पूर्ण बहुमत से मोदी जी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनी. पहले जो एक इंजन काम करता था, अब बीजेपी की सरकार केंद्र में होने से 2 इंजन काम करता है. शाह ने कहा कि पहले यूपीए के काल में अन्याय होता था, जिन राज्यों में बीजेपी की सरकार थी, वहां भेदभाव किया जाता था, पैसा नहीं दिया जाता था, निवेश करनेवालों को डराया जाता था, लेकिन अब ऐसी स्थिति नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here