Home Una Special पत्नी से छेड़छाड़ बनी विजेंद्र की हत्या की वजह, कपड़े बरामद….

पत्नी से छेड़छाड़ बनी विजेंद्र की हत्या की वजह, कपड़े बरामद….

9
0
SHARE

बाबा बड़भागर सिंह मैड़ी में हुए विजेंद्र हत्याकांड में पुलिस रिमांड पर चल रहे मुख्य आरोपित खुशीराम से रविवार को पुलिस ने पूछताछ की। घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस ने खुशीराम की निशानदेही के बाद सुलभ शौचालय से लगभग 500 मीटर दूरी पर लंबा मोड़ के पास झाड़ियों में छिपाकर रखे उसके कपड़े भी बरामद कर लिए। जो खुशीराम ने वारदात वाली रात पहने हुए थे।

25 तारीख को जब विजेंद्र सुलभ शौचालय की पेमेंट लेने मैड़ी आया था तो उसे सबक सिखाने का मौका मिल गया। विजेंद्र को रात को मैड़ी रुकने के लिए मना लिया। पहले उसे शराब पिलाई। इसके बाद हत्या करके उसके गले में छह इंच की कील ठोंक दी। हाथ और पांव रस्सी से बांधे। लाश का कंबल में लपेटकर ढांक के नीचे फेंक दिया। इसके बाद कपड़ों को लंबा मोड़ के पास झाड़ियों  में छिपा दिया था। जिला मुख्यालय स्थित महिला पुलिस थाना में एक युवती ने हरियाणा के एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार जिला निवासी एक युवती ने महिला पुलिस थाना में दी शिकायत में बताया अमित कुमार, जिला फतेहबाद हरियाणा ने उसके साथ पहले सोशल मीडिया पर दोस्ती की। उसके बाद शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया।
युवती ने बताया वह दो साल तक आरोपित के संपर्क में रही। युवक अब शादी से मुकर रहा है। बताया जा रहा है युवक पंजाब पुलिस में सेवाएं प्रदान कर रहा है। इस संबंध में एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस टीम पंजाब जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here