Home स्पोर्ट्स वेस्टंइडीज के कोच बोले- पृथ्वी शॉ को सिर्फ एक पारी से आंकना...

वेस्टंइडीज के कोच बोले- पृथ्वी शॉ को सिर्फ एक पारी से आंकना जल्दीबाजी होगी….

9
0
SHARE

वेस्टइंडीज के क्षेत्ररक्षण कोच निक पोथास ने जैसन होल्डर के टखने की चोट के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया है लेकिन कहा कि कैरेबियाई कप्तान दुबई में अभ्यास शिविर के दौरान चोटिल हो गए थे। होल्डर चोटिल होने के कारण भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए। इससे उनकी टीम को संघर्ष करना पड़ा तथा कमजोर आक्रमण के सामने भारत ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट पर 364 रन बना दिए।

‘पृथ्वी शॉ को सिर्फ एक पारी से आंकना होगी जल्दीबाजी’
युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के बारे में पूछने पर वेस्टइंडीज के फील्डिंग कोच पोथास ने कहा, ‘उसका भविष्य निश्चित तौर पर उज्ज्वल दिखता है लेकिन मुझे लगता है कि एक युवा खिलाड़ी को केवल एक पारी में देखने के बाद कोई फैसला देना सही नहीं होगा। आज का उसका प्रदर्शन निश्चित तौर पर काबिले तारीफ है।’ गौरतलब है कि 18 वर्षीय पृथ्वी ने अपने डेब्यू टेस्ट मैच में ही शानदार शतक लगाया। उन्होंने 154 गेंदों में 19 चौकों की मदद से 134 रनों की पारी खेली और सचिन के बाद टेस्ट मैच में शतक लगाने वाले भारत के दूसरे सबसे युवा बल्लेबाज बन गए।

‘जैसन होल्डर उम्मीद के मुताबिक नहीं कर सके रिकवरी’
पोथास ने कहा, ‘मैं जैसन की चोट के बारे में चर्चा करने की स्थिति में नहीं हूं लेकिन दुबई में अभ्यास शिविर के दौरान ही वह दर्द महसूस कर रहा था। निश्चित तौर पर वह और चिकित्सा दल जैसी प्रगति चाहता था वैसा नहीं हुआ। उनकी स्थिति पर हर दिन नजर रखी जाएगी। लेकिन पहले दिन हमने अच्छी शुरुआत की थी। पृथ्वी ने हालांकि बहुत अच्छी पारी खेली। हम वैसा प्रदर्शन नहीं कर पाए जैसा हम चाहते थे लेकिन हमने बाद में अच्छी वापसी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here