Home हिमाचल प्रदेश लोकसभा चुनाव के लिए BJP का रोड मैप तैयार, सत्ती बोले- जनता...

लोकसभा चुनाव के लिए BJP का रोड मैप तैयार, सत्ती बोले- जनता तक पहुंचाएंगे प्रदेश सरकार की नीतियां…..

7
0
SHARE
इसी कड़ी में पालमपुर में बुधवार और गुरुवार को दो दिवसीय कांगड़ा और चम्बा की आवासीय बैठक में कार्यकर्ताओं और नेताओं को लोकसभा चनाव के टिप्स दिए गए. साथ ही इन टिप्स पर कैसे काम हो रहा है, उस पर भी नजर रखने का बंदोबस्त किया गया है.
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि भाजपा ने अपने प्लान को महात्मा गांधी जयंती से उनके बलिदान दिवस तक के समय को चुना है. यानी जिस राष्ट्रपिता के नाम पर कांग्रेस वोट मांगती रही उसी के सहारे अब भाजपा, कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों को जनता तक ले जाएगी. इसके तहत जहां 150 किलोमीटर की यात्रा कार्यकर्ता करेंगे. सत्ती ने बताया कि चारों संसदीय क्षेत्र में आवासीय बैठकों के साथ-साथ मंडल स्तर की बैठक भी होंगी. इन बैठकों में सरकार की नीतियों को कैसे आम जन तक पहुंचाना है उसका खाका रखा जाएगा. साथ ही इसकी फीडबैक भी शिमला और दिल्ली भेजी जाएगी.
पालमपुर में हुई बैठक में ये साफ हो गया कि भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले आम जनता तक जाकर अपने पक्ष में माहौल तैयार करने में जुट गई है. जबकि कांग्रेस अभी भी गुटबाजी की लड़ाई में ही दिख रही है.

इस आवासीय बैठक में भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष और पालमपुर से प्रत्याशी इन्दु गोस्वामी नदादर रही. वहीं, नाराज चल रहे ज्वालामुखी के विधायक रमेश धवाला और नूरपुर के विधायक राकेश पठानिया भी बैठक में शामिल नहीं हुए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here