Home फिल्म जगत Movie Trailer : ‘Helicopter Eela’…

Movie Trailer : ‘Helicopter Eela’…

9
0
SHARE
फिल्म के पहले गाने ‘मेरी मम्मा की परछाई’ में जहां सिंगल मदर बनी काजोल और उनके बेटे रिद्धि सेन के रिश्ते को दिखाया गया है तो वहीं ‘हेलिकॉप्टर ईला’ के नए गाने ‘डूबा डूबा’ में काजोल के किरदार के अलग अलग भावुक रंग देखे जा सकते हैं. प्रेमिका, पत्नी और मां के रूप में काजोल के किरदार की जर्नी को बखूबी इस गाने में दिखाया गया है.
गाने को सारेगामा म्यूज़िक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया है. इसे अरिजीत सिंह और सुनिधि चौहान ने अपनी खूबसूरत आवाज़ में गाया है. स्वानंद किरकिरे ने गीत को लिखा है जिसे संगीत से संवारा है अमित त्रिवेदी ने.
बता दें कि इससे पहले भी फिल्म का एक गाना ‘रुक रुक रिलीज किया गया था, जिसमें काजोल काफी मजेदार अंदाज में नज़र आईं थीं. मालूम हो कि, ‘रुक रुक’ गाना 24 साल पुरानी फिल्म ‘विजयपथ’ का है, जिसमें अजय देवगन और तब्बू ने लीड रोल निभाया था. 1994 में आई इस फिल्म के गाने में तब्बू, अजय देवगन को मनाती नजर आई थीं.
गौरतलब है कि काजोल की फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ की कहानी मां-बेटे के रिश्ते पर आधारित है. फिल्म की मूल कहानी गुजराती नाटक ‘बेटा कागडो’ पर आधारित है. काजोल ने एक ऐसी मां का किरदार निभाया है जो बेटे के लिए अपने सारे सपनों का बलिदान कर देती हैं. फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया है.

फिल्म में काजोल के अलावा रिद्धि सेन, तोता रॉय चौधरी और नेहा धूपिया ने अभिनय किया है. फिल्म के निर्माताओं में अजय देवगन भी शामिल हैं. ये फिल्म अगले हफ्ते 12 अक्टूबर को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here