Home ऑटोमोबाइल Tata Hexa XM+ वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां….

Tata Hexa XM+ वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां….

9
0
SHARE

टाटा मोटर्स ने Hexa के नए वेरिएंट XM+ को भारत में लॉन्च कर दिया है. Tata Hexa का नया XM+ वेरिएंट टॉप वेरिएंट XT के नीचे रहेगा और इसकी कीमत 15.27 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है.

स्टैंडर्ड इक्विपमेंट के अलावा इस वेरिएंट में ढेरों नए फीचर्स दिए गए हैं. कुछ नए फीचर्स में 16-इंच चारकोल ग्रे अलॉय व्हील्स, फ्रंट फॉग लैम्प्स और कैमरे के साथ रिवर्स पार्किंग सेंसर शामिल है. इस कार के फीचर में इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVMs भी शामिल हैं.

इसी तरह नए वेरिएंट के इंटीरियर में भी कुछ अपडेटेड फीचर्स देखने को मिलेंगे. डैशबोर्ड में यहां सॉफ्ट-टच मटेरियल, लेदर से कवर्ड स्टीयरिंग व्हील, ऑटोमैटिक टेम्परेचर कंट्रोल और डुअल AC दिया गया है.

Tata Hexa XM+ वेरिएंट में मौजूद दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक हेडलैम्प्स और रेन सेंसिंग वाइपर्स शामिल हैं. इन नए फीचर्स के अलावा पहले मौजूद स्टैंडर्ड फीचर्स भी इस वेरिएंट में दिए जाएंगे.कॉस्मेटिक और नए फीचर्स अपडेट अलावा के मैकेनिकल तौर पर कार में कोई बदलाव नहीं किया गया है. Hexa में सिंगल 2.2 लीटर, फोर-सिलिंडर डीजल इंजन दिया गया है. ये इंजन 154bhp का पावर और 400Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है. ट्रांसमिशन के लिए यहां 6-स्पीड मैनुअल या ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प उपलब्ध है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here