Home ऑटोमोबाइल TVS की इस बाइक की खूबसूरती के कायल हो जाएंगे आप, कीमत...

TVS की इस बाइक की खूबसूरती के कायल हो जाएंगे आप, कीमत 50 हजार रु से भी कम…

6
0
SHARE

प्रसिद्द दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी बेहद सस्ती बाइक रेडियोन लॉन्च की है. यह गाड़ी देखने में काफी सुन्दर हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक को कंपनी ने भारत में 48,400 रुपये एक्सशोरुम दिल्ली कीमत में उतारा है. आपको बता दें कि इस नई बाइक को कंपनी ने बहुत ही शानदार डिजाइन और लुक में पेश किया है. इसका लुक देखते ही बनता हैं. इसका लुक देखकर इसकी कीमत का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल हैं.

ख़ास बात यह है कि इस शानदार बाइक के खरीद पर 5 साल की वारंटी फ्री दे रही है. जिससे माना जा सकता है कि कंपनी को अपने इस नए प्रोडक्ट पर पूरा भरोसा है. टीवीएस की ये नई बाइक कम कीमत में उलब्ध होने के साथ ही 69.3 किलोमीटर की माइलेज देने के लिए भी सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं.

इस नई गाड़ी में आपको 109.7 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है. यह इंजन इस खूबसूरत बाइक को 8.28 बीएचपी की पावर के साथ 8.7 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क देता है. इसके अलावा इस शानदार बाइक के साथ 10 लीटर का फ्यूल टैंक है. आपको बता दें कि इस कम कीमत में इतनी सुन्दर और बेहतर माइलेज वाली बाइक मिलना मुश्किल हैं. ख़ास बात यह है कि टीवीएस ने इस मोटरसाइकिल की सीट की ऊंचाई कम रखी है जिससे इसे छोटे कद के लोग भी आसानी से ड्राइव कर सकते है. इसका वजन केवल 112 किलो ग्राम है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here