Home स्पोर्ट्स विराट कोहली को इंसान नहीं समझता ये बांग्लादेशी खिलाड़ी, कह डालीं ऐसी...

विराट कोहली को इंसान नहीं समझता ये बांग्लादेशी खिलाड़ी, कह डालीं ऐसी बातें…

9
0
SHARE

विराट कोहली  जब बल्लेबाजी करने उतरते हैं तो विरोधियों को समझ नहीं आता कि उनको कैसे आउट किया जाए. टीम इंडिया के कप्तान की बल्लेबाजी देख गेंदबाज खौफ खा जाते हैं. विराट कोहली की बल्लेबाजी से कई खिलाड़ी प्रभावित हैं. उसी में नाम आता है बांग्लादेश के बल्लेबाज तमीम इकबाल का. जो उनसे काफी प्रभावित हैं. Khaleej Times से बात करते हुए तमीम इकबाल ने कहा- मुझे कभी-कभी लगता है कि विराट कोहली इंसान नहीं हैं. जिस तरह वो परफॉर्म करते हैं वो काबिले तारीफ है. जिस वक्त वो बल्लेबाजी करने उतरते हैं तो लगता है कि हर मैच में वो सेन्चुरी जड़ेंगे.

विराट कोहली का वनडे और टी-20 में 50 से ज्यादा एवरेज है. तमीम ने कहा कि विराट कोहली तीनों फॉर्मेट में शानदार बल्लेबाज हैं. खेल में वो जो रवैया अपनाते हैं वो काफी शानदार है. वो हर किसी के लिए प्रेरणाायक हैं और लोग उनको फॉलो करते हैं. मुझे लगता है कि वो लाजवाब हैं.

तमीम इकबाल ने कहा- मैं 12 साल से क्रिकेट खेल रहा हूं और कई दिग्गज खिलाड़ियों का क्रिकेट देखते आ रहा हूं. विराट कोहली का अपना स्ट्रॉन्ग प्वाइंट है. विराट कोहली जैसा बल्लेबाज मैंने आजतक नहीं देखा. बता दें, विराट कोहली सबसे तेज 10 हजार रन बनाने से विराट सिर्फ 81 रन दूर हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here