Home फिल्म जगत बर्थडे पर आलिया ने शेयर की मां की सालों पुरानी तस्वीर…

बर्थडे पर आलिया ने शेयर की मां की सालों पुरानी तस्वीर…

5
0
SHARE

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का आज बर्थडे है. गुनाह, गुमराह, सारांश और राजी जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सोनी राजदान को बेटी आलिया ने खास अंदाज में बर्थडे विश किया. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सोनी की एक पुरानी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में सोनी काफी यंग नजर आ रही हैं और उनके पति महेश भट्ट उनके साथ खड़े हैं.

तस्वीर के कैप्शन में आलिया ने इमोशन्स से भरा एक मैसेज लिखा. आलिया ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे मेरी खूबसूरत-खूबसूरत मम्मी. शुक्रिया भीतरी खूबसूरती को बाहर पेश करने की मिसाल बनने के लिए. शब्दों की कोई सीमा नहीं है जो यह बयां कर सके कि मैं कितनी खुशकिस्मत हूं आप जैसी मां, दोस्त और डाइट पार्टनर पाकर. दिन में 10 लाख बार भी यदि इस बात को कहूं तो भी काफी नहीं होगा. लेकिन मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मां.”

आलिया भट्ट और सोनी राजदान पहली बार फिल्म राजी में एक साथ नजर आए. सोनी ने एक इंटरव्यू में आलिया के बारे में कहा, “मुझे काम को लेकर उसका नजरिया काफी पसंद है. वह एक अलग तरह की जिंदगी जीती है और अपनी परफॉर्मेंस और किरदार में एक अलग तरह की क्वालिटी लेकर आती है. मुझे खुशी होती है कि आज हर कोई मुझे आलिया की मां के तौर पर जानता है.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही फिल्म गली बॉय में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वह फिल्म ब्रह्मास्त्र और कलंक में भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म ब्रह्मास्त्र में वह पहली बार रणवीर कपूर के साथ काम करती नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने के साथ ही उनके रणवीर सिंह के साथ अफेयर के किस्से भी सोशल मीडिया पर आम हो गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here