Home मध्य प्रदेश डंके की चोट पर फिर MP में बनेगी BJP की सरकार :...

डंके की चोट पर फिर MP में बनेगी BJP की सरकार : झा..

6
0
SHARE
झा ने कहा कि भारत में आज बीजेपी का युग है. यह युग इसलिए है कि बीजेपी सरकारें कुछ राज्यों में आने के बाद अन्य राज्यों के लोगों ने उनके काम-काज को देखा, सामाजिक सरोकारों को देखा, बीजेपी शासित राज्यों की खुशहाली को देखा और हमारे नेतृत्व की प्रमाणिकता को परखा. इसी का नतीजा है कि आज देश में बीजेपी अब तक सबसे मजबूत सरकार है और निर्णायक नेतृत्व है.
झा ने आगे कहा कि मीडिया विभाग के पदाधिकारियों से बीजेपी की सरकारों के काम को समाज के बीच में पूरी ताकत और संपूर्ण परिश्रम के साथ लेकर जाने की आवश्यकता है. डंके की चोट पर आने वाले दिनों में भी मध्यप्रदेश सहित सभी राज्यों में हमारी सरकार फिर बनने वाली है. इसमें किसी को कोई संदेह नहीं है.
राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने मीडिया विभाग के लिए आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि दुनिया में ज्ञान का कोई विकल्प नहीं है. ज्ञान के आधार पर हम स्वयं सम्मान पा सकते हैं और अपने संगठन को भी सम्मान दिला सकते हैं. बैठक में मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव हेतु केंद्र की ओर से भेजे गए प्रवक्ता गौरव भाटिया, गोपाल अग्रवाल, सतीश लखेडा, सयैद जफर इस्लाम, शलभमणि त्रिपाठी, तरुण कांत और राकेश त्रिपाठी सहित प्रदेश के प्रवक्ता, प्रदेश मीडिया प्रभारी, सह मीडिया प्रभारी, संभागीय मीडिया प्रभारी आदि उपस्थित थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here