Home Bhopal Special मुख्यमंत्री को साधु-संतों ने दिया आशीर्वाद; आयोजक समिति पर दर्ज होगी एफआईआर….

मुख्यमंत्री को साधु-संतों ने दिया आशीर्वाद; आयोजक समिति पर दर्ज होगी एफआईआर….

5
0
SHARE

…चार दिन पहले श्यामला हिल्स स्थित हिंदी भवन में आयोजित किए गए संत सम्मेलन की आयोजन समिति द्वारा कार्यक्रम की अनुमति नहीं लेने को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। कांग्रेस द्वारा चुनाव आयोग में की गई शिकायत के बाद जिला निर्वाचन अधिकारी सुदाम पी खाडे ने मामले की जांच कर रिपोर्ट आयोग को भेज दी है।

इस संत सम्मेलन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उपस्थिति को लेकर भी कांग्रेस ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा आयोग को भेजी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि राजा भोज एकल समिति के अध्यक्ष राजेश तिवारी द्वारा साधु-संतों के सम्मेलन का आयोजन किया गया था। लेकिन न ही कार्यक्रम की अनुमति ली गई अौर न लाउड स्पीकर लगाने की अनुमति ली गई।

कलेक्टर सुदाम पी खाडे का कहना है कि आयोजन समिति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। उन्होंने बताया कि संत सम्मेलन में सीएम चौहान मौजूद थे, लेकिन वोट की अपील नहीं की थी। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री बुलावे पर पहुंचे थे। इधर, आयोजन समिति के अध्यक्ष राजेश तिवारी का कहना है कि कार्यक्रम की अनुमति के लिए कलेक्टर के यहां पर सूचना भेजी थी। पत्र भी दिया गया था। चूंकि कार्यक्रम हॉल में हुआ है। यदि आयोग पूछेगा तो अपना जवाब पेश कर देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here