Home Una Special इंडस में हुआ कैम्प्स इन्टरव्यू..

इंडस में हुआ कैम्प्स इन्टरव्यू..

9
0
SHARE

ऊना: ज़िला की प्रसिद्ध  इंडस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी बाथु में कंप्यूटर साइंस विभाग के बच्चों के लिए प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया । इस प्लेसमेंट ड्राइव में चंडीगढ़ से सीएस इन्फोटेक को आमंत्रित किया गया।

प्लेसमेंट ड्राइव में सीएसई एवं एमसीए के 35 बच्चों ने भाग  लिया । इन 35 बच्चों में से 12 बच्चों को फाइनल इंटरव्यू के लिए चयनित किया गया है । जिसमे 7 बच्चे बी टेक तथा 5 एमसीए के बच्चे हैं। इस मौके पर कुलपति डॉक्टर प्रदीप सिवाच ने विभाग प्रमुख विनोद ठाकुर तथा टीपीओ राहुल पराशर को इस प्लेसमेंट ड्राइव की सफलता के लिये बधाई दी। उन्होंने कहा की इंडस यूनिवर्सिटी बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए सदैव तत्पर है। उन्होंने कहा कि इंडस विश्वविद्यालय में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान की जा रही है, वहीं इस बात का ध्यान भी रखा जा रहा है कि पढ़ाई के दौरान ही छात्र-छात्राओं को रोजगार के अवसर मिले ।
इसके लिए समय-समय पर विभिन्न मल्टीनेशनल कंपनी को बुलाकर यूनिवर्सिटी में केंपस प्लेसमेंट के लिए प्रयास किए जाते हैं ।उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय में अनेक देश-विदेश की बेहतरीन कंपनियां आती है और समय-समय पर विभिन्न छात्र-छात्राओं को उनकी योग्यता के अनुसार नौकरी देती है ।उन्होंने कहा कि भविष्य में भी इस प्रकार की प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया जाएगा और रोजगार के साथ शिक्षा जुड़े इसके लिए इंडस विश्वविद्यालय प्रयत्नशील रहेगा।
प्लेसमेंट ड्राइव में इंडस विश्वविद्यालय के निखिल कुमार ,नेहा देवी, वरुण कुमार द्विवेदी ,रोहित चौधरी ,परमजीत, नीरज शर्मा, रेखा रानी ,अनु बाला, नैंसी भाटिया तान्या, मीनाक्षी देवी व मोहित का अंतिम साक्षात्कार के लिए चयन किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here