Home शख़्सियत विराट कोहली

विराट कोहली

50
0
SHARE

शादी के बाद विराट के पहले बर्थडे पर दिखा अनुष्का का प्यार, एक-दूसरे की बाहों में लिपटे आए नजर शादी के बाद विराट कोहली का पहला जन्मदिन मना रही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करते हुए विराट को बर्थडे विश किया है साथ ही उनके जन्म के लिए भगवान का भी शुक्रिया भी किया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को जन्मदिन की बधाई दी है. इसके लिए अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी और विराट की बेहद खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए अनुष्का ने लिखा, “इनके जन्म के लिए भगवान का शुक्रिया”. बता दें कि विराट कोहली आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं. शादी के बाद अनुष्का पहली बार विराट का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.

अनुष्का के पोस्ट करते ही उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. फैंस इन्हें खूब लाइक कर रहे हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स इन तस्वीरों को शेयर करते नहीं थक रहे हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया हुआ है और एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं. दोनों के माथे पर चंदन का टीका लगा नजर आ रहे है.

इससे पहले करवाचौथ पर भी इन दोनों की तस्वीरों को काफी पसंद किया गया था. आपको बता दें कि दिसंबर 2017 में विराट और अनुष्का ने ईटली में सीक्रेट इवेंट में शादी की थी. मीडिया और लाइमलाइट से दूर हुई इस ग्रैंड वेडिंग में दोनों के परिवार और नजदीकी लोग ही शामिल हुए थे. शादी के बाद विराट और अनुष्का हनीमून पर रवाना हो गए थे. इसके बाद दिल्ली में और फिर मुंबई में रिसेप्शन हुआ था. अनुष्का अक्सर ही क्रिकेट के मैदान में विराट कोहली को चीयर करती दिखाई देती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here