Home Una Special त्योहारी सीजन में दौड़ाई 16 स्पेशल बसें…

त्योहारी सीजन में दौड़ाई 16 स्पेशल बसें…

7
0
SHARE

ऊना। त्योहारी सीजन के चलते हिमाचल पथ परिवहन निगम के बेड़े ने भी रफ्तार पकड़ ली है। अभी से सूबे के बाहर काम कर रहे लोगों को घर तक पहुंचाने के लिए एचआरटीसी के ऊना डिपो से लांग रूट पर 16 स्पेशल बसेें चलाई हैं।

इसमें दिल्ली के लिए चार, चंडीगढ़ को पांच, नालागढ़-बद्दी के लिए सात बसों की स्पेशल ड्यूटी लगाई है। वहीं दिवाली के चलते ही एचआरटीसी कर्मियों को आज सायं चार बजे के बाद छुट्टी होने के चलते भी लोगों में हड़कंप मच गया है। इसके चलते कई लोग बुधवार के दिन घरों को लौटने में रिस्क अनुभव करते हुए मंगलवार को ही घरों की भागा-दौड़ी में दिखाई दिए।

चंडीगढ़ से ऊना आ रहे अंकुर, चेतन चब्बा, मंजीत सिंह, साहिल, विकास तथा अरुण ने बताया कि बुधवार को सायं चार बजे के बाद एचआरटीसी बसें न चलने के चलते उन्होंने मंगलवार को ही घर जाने का प्लान बनाया ताकि इससे किसी प्रकार की असुविधा न हो। उन्होंने बताया कि बुधवार सायं चार बजे के बाद एचआरटीसी की बसें बंद होने से अन्य राज्यों की बसों में भीड़ कई गुना बढ़ जाएगी।

इससे घर तक पहुंचना बेहद मुश्किल हो जाएगा। हिमाचल पथ परिवहन निगम के आरएम जगन्नाथ बधन का कहना है कि निगम की ओर से दिवाली के पर्व के चलते ऊना डिपो से 16 अतिरिक्त रूट पर स्पेशल बसें लगाई गई हैं। इससे बाहरी राज्यों में काम करने वाले लोगों को घर पहुंचने के लिए कोई दिक्कतें पेश न आए। एआरएम ने कहा कि मांग के अनुसार और बसें चलाई जाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here