Home ऑटोमोबाइल टाटा मोटर्स का महाधमाका एक साथ पेश की दो दमदार गाड़ियां..

टाटा मोटर्स का महाधमाका एक साथ पेश की दो दमदार गाड़ियां..

11
0
SHARE

शानदार वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने टाटा अफ्रीका होल्डिंग्स तंजानिया लिमिटेड द्वारा तंजानिया के मार्केट में अपनी दो नई कारों को पेश कर दिया है. बता दें कि कंपनी ने यहां अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी कार हेक्सा और नेक्सन को बाजार में उतारा हैं. अब बात करते हैं इन गाड़ियों की कीमत की. आपको बता दें कि कंपनी ने नेक्सन को टीजेडएस 45 मिलियन ( जो भारतीय मुद्रा के हिसाब से करीब 14.27 लाख ) एक्सशोरुम में उतारा है. वहीं, टाटा हेक्सा को डीजेडएस 81 मिलियन (करीब 25.68 लाख रुपये) और TZS 89 मिलियन (करीब 28.22 लाख रुपये) रखी है.

कंपनी द्वारा दोनों एसयूवी को लॉन्च करते समय टाटा अफ्रीका होल्डिंग्स तंजानिया लिमिटेड के क्षेत्रीय प्रमुख नरेश लीखा मीडिया से रूबरू बह हुए. नरेश मीडिया से बात करते हुए बताया कि टाटा मोटर्स के साथ यूवी सेगमेंट में हमारा यह पहला कदम है. वहीं कंपनी के साथ हमारे दीर्घकालिक संबंधों को जारी रखते हुए हम अपने उत्पादों को लॉन्च करने के लिए गर्व और आत्मविश्वास महसूस कर रहे हैं.

ख़ास बात यह हैं कि तंजानिया में नेक्सन छह वेरिएंट में उतरी है. तंजानिया में नेक्सन को एक्सई, एक्सएम, एक्सएमए, एक्सटी,एक्सजेड, एक्सजेड प्लस और एक्सजेडए प्लस वेरिएंट में लॉन्च हुई है. वहीं टाटा हेक्सा को तंजानिया में कंपनी ने छह वेरिएंट एक्सई, एक्सएम, एक्सटी,एक्सएमए, एक्सटीए और एक्सटी फोर-बाई-फोर वेरिएंट में उतारा हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here