Home फिल्म जगत Box Office Collection 4Day: आमिर-अमिताभ की फिल्म की कमाई में जोरदार गिरावट,...

Box Office Collection 4Day: आमिर-अमिताभ की फिल्म की कमाई में जोरदार गिरावट, कमाए इतने करोड़..

7
0
SHARE

अमिताभ बच्चन  और आमिर खान  स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां दिवाली पर रिलीज हुई थी और इसे बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला करते हुए चार दिन गुजर गए हैं लेकिन फिल्म की कमाई में गिरावट का दौर जारी है. पहले दिन बॉक्स ऑफिस  पर धमाका करने वाली ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ चौथे दिन तक आते-आते बुरी तरह हांफने लगी हैं. हालांकि ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां  ने पहले तीन दिन में ही 100 करोड़ रु. का आंकड़ा पार कर लिया था, लेकिन फिल्म की कमाई में आ रही लगातार गिरावट थमने का नाम नहीं ले रही है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ने रविवार को 16.50 से 17 करोड़ रु. के बीच कमाई की है. इस तरह फिल्म ने चार दिन में 117.50 करोड़ रु. कमा लिए हैं. ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां ने ओपनिंग डे पर 52.25 करोड़ रु. बटोरे थे. हालांकि, नेगेटिव क्रिटिक और ऑडियंस रिव्यू की वजह से फिल्म को जबरदस्त झटका पहुंचा था और सोशल मीडिया पर भी जमकर हंगामा हुआ था. फिल्म का खूब मजाक भी बना था.

‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ में पहली बार अमिताभ बच्चन  और आमिर खान की जोड़ी नजर आ रही है, और फिर इस फिल्म पर लगभग 300 करोड़ रु. खर्च किए जाने की बात सामने आई है. हालांकि फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यू नहीं आए हैं. बावजूद इसके ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां  बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग डे पर कमाई करने वाली फिल्म बताई जा रही है. लेकिन हर गुजरते दिन के साथ फिल्म की कमाई में बुरी तरह गिरावट आ रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here