Home फिल्म जगत घोड़े-हाथी नहीं बल्कि SeaPlane से जाएगी रणवीर सिंह की बारात..

घोड़े-हाथी नहीं बल्कि SeaPlane से जाएगी रणवीर सिंह की बारात..

5
0
SHARE

णवीर सिंह अपनी दुल्हनियां को शादी कर के घर लाने के लिए तैयार हैं. शादी के हर फंक्शन की तरह रणवीर सिंह की बारात भी बेहद खास अंदाज में आने वाली है. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह अपनी दुल्हनियां दीपिका पादुकोण को लेने के लिए घोड़ी या गाड़ी में नहीं बल्कि सीप्लेन से जाने वाले हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर सिंह जहां इटली में जिस जगह शादी कर रहें. वहां, रणवीर सिंह एक दम फिल्म स्टाइल में एंट्री करने वाले हैं. दूल्हे राजा के साथ-साथ रणवीर की बारात भी सीप्लेन से ही जाएगी. रणवीर-दीपिका की शादी से जुड़ी ये डिटेल्स जानने के बाद तो उनके फैंस उनकी इस ड्रीमी शादी को लेकर और भी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

हाल ही में रणवीर दीपिका की शादी का कार्ड भी मीडिया में वायरल हुआ था. पहले मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा था कि ये दोनों 1 दिसंबर को अपना वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में देने वाले हैं. लेकिन अब ‘पिंकविला.कॉम’ की खबर के मुताबिक ये रिसेप्शन 1 दिसंबर नहीं बल्कि 28 नवंबर को होने वाला है. पिंकविला ने रणवीर-दीपिका की शादी का एक कार्ड भी शेयर किया है.

इस कार्ड में साफतौर पर लिखा गया है कि रिसेप्शन 28 नवंबर को मुंबई के ‘द ग्रेट हयात’ में होने वाला है. दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी में भले ही कम लोगों को बुलाया हो और लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इनका रिसेप्शन काफी ग्रैंड होने वाला है. इस वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड के लगभग हर जाने-माने चेहरे के पहुंचने की उम्मीद की जा रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here