Home फिल्म जगत घुटनों पर बैठ रणवीर सिंह ने पहनाई अंगूठी आंसू न रोक पाईं...

घुटनों पर बैठ रणवीर सिंह ने पहनाई अंगूठी आंसू न रोक पाईं दीपिका पादुकोण..

22
0
SHARE

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी इन दिनों बॉलीवुड का नहीं बल्कि पूरे देश का सबसे चर्चित मुद्दा बना हुआ है. इटली में दीपिका-रणवीर की शादी के फंक्शन्स धूमधाम से शुरू हो चुके हैं. दीपिका-रणवीर ने परिवार की मौजूदगी में सगाई कर ली है. डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह ने घुटनों पर बैठकर अपनी लेडी लव दीपिका पादुकोण को अंगूठी पहनाई. सगाई के दौरान रणवीर ने दीपिका के लिए एक स्पीच तैयार की, जिससे सुनने के बाद एक्ट्रेस इमोशनल हो गईं.

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के लिए अपने प्यार को कभी नहीं छिपाया है. सगाई के दौरान उन्होंने सभी मेहमानों की मौजूदगी में दीपिका के लिए अपने प्यार को बयां किया. घुटनों पर बैठकर अंगूठी पहनाने के बाद रणवीर ने अपनी स्पीच के जरिए दिल की बात सामने रखी. खबरों के मुताबिक, रणवीर सिंह की बातें सुन दीपिका न सिर्फ इमोशनल हुईं बल्कि अपने आंसू नहीं रोक पाईं.
दीपिका को इमोशनल होते देख रणवीर सिंह ने उन्हें गले लगा लिया.सगाई के दौरान दीपिका पादुकोण ने ऑफ व्हाइट ड्रेस, जबकि रणवीर सिंह ने ब्लैक सूट पहना. जोड़ी एक-दम स्टाइलिश लग रही थी. सगाई के अलावा मेंहदी-संगीत सेरेमनी हो चुकी है. दोनों बुधवार को कोंकणी रीति-रिवाजों से शादी करेंगे जबकि अगले दिन वे पारंपरिक आनंद कारज समारोह में शादी करेंगे. निजी शादी समारोह के बाद यह जोड़ी बेंगलुरू में 21 नंवबर को और मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन पार्टी देगी

बड़े पर्दे पर ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में दोनों की शानदार ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिली, वहीं छह साल से चली आ रही प्रेम कहानी और ऑफस्क्रीन रिश्ते के बाद दोनों इटली के लेक कोमो के रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

शादी समारोह में लगभग 40 मेहमान शामिल हुए हैं. इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने के लिए दर्शक बेताब हैं, लेकिन दोनों समारोह को निजी बनाने की कोशिश कर रहे हैं. जानकारों ने आईएएनएस को बताया कि कड़े सुरक्षा निर्देशों और लोगों के कमरों के बाहर मोबाइल फोन इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं देने के कारण प्रशंसक अपने चहेते कलाकारों की शादी से जुड़े कार्यक्रमों की झलक नहीं देख पा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here