Home Uncategorized रणवीर-दीपिका की आई पहली तस्वीर इटली में कोंकणी-सिंधी रिवाज से हुई शादी..

रणवीर-दीपिका की आई पहली तस्वीर इटली में कोंकणी-सिंधी रिवाज से हुई शादी..

29
0
SHARE

बॉलीवुड की टॉप मोस्ट सक्सेस जोड़ी कहलाने वाली दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी हो चुकी है. पिछले दो दिन से फैन्स के बीच इंतजार की जा रही दीपवीर  की तस्वीर आखिरकार सामने आ गई. रणवीर और दीपिकाr  ने इटली के लोम्बार्डी स्थित लेक कोमो पर बने विला डेल बालबियानेलो में शादी की. दो दिनों की शादी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को शादी के जोड़े में देखने के लिए फैन्स को पल-पल का इंतजार करना पड़ा. इसके बाद गुरुवार देर शाम रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर यह दो तस्वीरें शेयर की हैं.

हालांकि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की धुंधली तस्वीरें बुधवार और गुरुवार को सोशल मीडिया पर आई, लेकिन कोई भी फोटो क्लीयर नहीं रही. जिसकी वजह से ऑफिशियल फोटो का बेसब्री से इंतजार किया गया. बता दें, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण  ने अपनी शादी को बेहद प्राइवेट रखा. शादी समारोह में लगभग 40 मेहमान शामिल हुए. इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने के लिए दर्शक बेताब दिखे. जानकारों ने आईएएनएस को बताया कि कड़े सुरक्षा निर्देशों और लोगों के कमरों के बाहर मोबाइल फोन इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं दी गई.

बता दें, रणवीर और दीपिका दोनों ने ही डिजाइनर सब्यासाची के आउटफिट्स पहने थे. पिछले दिनों यह जोड़ी फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली व डायरेक्टर फराह खान के घर वेडिंग का न्यौता देने पहुंची थी. इटली में शादी के बाद मुंबई और बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी होगी. कपल ने आग्रह किया था कि अगर गेस्ट गिफ्ट देना चाहते हैं तो संस्था में डोनेट कर दें. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की चर्चा हर जगह हो रही है. ट्विटर पर भी ट्रेंड कर रहा है. खबरों के मुताबिक, वेडिंग वेन्यू से 45 मिनट की दूरी पर एक रिजॉर्ट में मेहमानों को ठहराया गया. खबरें ये भी आई कि संगीत और महंदी सेरेमनी में हर्षदीप कौर ने परफॉर्म किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here