Home फिल्म जगत आराध्या के जन्मदिन पर अमिताभ ने शेयर की फोटो दी दुआएं…

आराध्या के जन्मदिन पर अमिताभ ने शेयर की फोटो दी दुआएं…

4
0
SHARE

महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. वे अक्सर अपने अनुभव फैन्स से शेयर करते रहते हैं. साथ ही गुजरे वक्त की यादें भी साझा करते हैं. अमिताभ की पोती आराध्या 7 साल की हो चुकी हैं. इस मौके पर अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर आराध्या की फोटो शेयर की हैं और दुआएं दी हैं.फोटो में आराध्या स्माइल कर रही हैं और काफी क्यूट लग रही हैं. इस दौरान वे अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. वे सफेद रंग की प्रिंटेड टीशर्ट में हैं और उन्होंने पिंक कलर का हेयरबैंड लगाया है.

अमिताभ ने आराध्या को बर्थडे विश करते हुए लिखा- घर वालों का आशीर्वाद पोती के साथ हमेशा है. आपकी लंबी उम्र हो, खुश रहिए, और फक्र से रहिए. बता दें कि पिछले साल आराध्या का बर्थडे बड़ी धूम-धाम से मनाया गया था. इसमें कई सारे स्टार किड शामिल हुए थे.  इस बार अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि बच्चन परिवार नन्हीं आराध्या का बर्थडे किस स्पेशल ढंग से सेलिब्रेट करेगा. पिछले बार इसे बड़ी धूमधाम से मनाया गया था. पार्टी में शाहरुख खान, बेटे अबराम के साथ पहुंचे थे. अमिताभ ने दोनों की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

बच्चन परिवार की लाडली, आराध्या किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. मां के साथ उनकी प्यारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. कुछ ही दिन पहले दशहरा के मौके पर आराध्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें वे स्कूल प्ले में सीता का रोल प्ले करती नजर आईं थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here