Home राष्ट्रीय पंजाब में दिखा JEM का खूंखार आतंकी, हाई अलर्ट…

पंजाब में दिखा JEM का खूंखार आतंकी, हाई अलर्ट…

6
0
SHARE
पंजाब पुलिस ने आतंकवादी जाकिर मूसा का पोस्टर जारी किया है. इस मामले में गुरदासपुर एसएसपी सवर्णदीप सिंह का कहना है कि, उन्हें इलाके में खुंखार आतंकी जाकिर मूसा सहित अन्य आतंकियों के छुपे होने की जानकारी मिली है.
उन्होंने कहा कि, ‘हम जनता को जागरुक करना चाहते हैं इसलिए आतंकी मूसा के पोस्टर जारी किए गए हैं. साथ ही उन्हें यह भी बताना चाहते है कि अगर उन्हें आतंकियों के बारे में कोई भी जानकारी हो तो वे हमसे साझा अवश्य करें.’ एसएसपी ने आगे कहा कि, उन्हें ऐसी इनपुट मिली है कि, कुछ जैश-ए-मोहम्मद (JEM) के आतंकवादी पंजाब में फिरोजपुर के रास्ते से घुसपैठ की है. हम सब अलर्ट हैं. आतंकवादियों से निपटने के लिए अतिरिक्त पुलिस फोर्स को इलाके में तैनात किया गया है. उन्होंने कहा कि, जांच-पड़ताल जारी है.
पंजाब के पुलिस महानिरीक्षक (काउंटर इंटेलीजेंस) कार्यालय द्वारा जारी पत्र के अनुसार जानकारी मिलने के बाद पुलिस आयुक्त और जिला पुलिस प्रमुख को अलर्ट कर दिया गया है. पत्र में कहा गया है कि एक सूचना के अनुसार 6-7 जैश आतंकवादियों का समूह खबरों के मुताबिक भारत के पंजाब में है और पंजाब से दिल्ली की ओर बढ़ने की साजिश रच रहा है. पत्र पंजाब में सभी पुलिस अधिकारियों को भेजा गया है. पत्र में कहा गया है कि भारत-पाकिस्तान सीमा पर पुलिस क्षेत्रों को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के साथ तालमेल करने को कहा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here