Home फिल्म जगत दीपिका पादुकोण की चुनरी पर लिखा कुछ ऐसा, जिसे देख नज़रे नहीं...

दीपिका पादुकोण की चुनरी पर लिखा कुछ ऐसा, जिसे देख नज़रे नहीं हटा पाए Fans…

5
0
SHARE

बॉलीवुड के बाजीराव और मस्तानी यानी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अब एक-दूसरे के हो चुके हैं. दोनों ने इटली के बेहद खूबसूरत जगह लेक कोमो में कोंकणी और सिंधी रिति-रिवाज़ों के साथ शादी की. दीपिका और रणवीर ने दोनों शादियों में बॉलीवुड के सबसे फेवरेट डिज़ाइनर सब्यासाची मुखर्जी के आउटफिट्स पहनें. जूलरी से लेकर लहंगे, साड़ी, कुर्ता और शेरवानी तक, सभी कुछ सब्यासाची का डिज़ाइन किया हुआ था. इससे पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी अपनी मेहंदी, सगाई, शादी और रिसेप्शन में सिर्फ सब्यासाची ही पहना था.

दीपिका पादुकोण के इस खूबसूरत लाल लहंगे में सबसे खास रही उनकी ओढ़नी, जिसे देखते ही सबकी नज़रें वहीं टिक गई. लाल जोड़े में सजी दीपिका के इस पूरे लुक में सबसे खास उनकी लाल चुनरी थी, जिस पर लिखा हुआ था – सदा सौभाग्यवती भव: !!

यह चुनरी दुल्हन को सिर पर उढ़ाऊ जाती है. जो खासकर लड़के वालों की तरफ से आती है. इस चुनरी के अलावा दीपिका पादुकोण की सगाई की अंगूठी भी बेहद खास थी, जिसकी कीमत करोड़ों में है बता दें, अब दीपिका और रणवीर बेंगलुरू और मुम्बई में शादी की रिसेप्शन देंगे. लेक कोमो में शादी के बाद दीपिका बेंगलुरू में 21 नवंबर को और रणवीर मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन पार्टी देंगे. बेंगलुरू के लीला पैलेस और मुम्बई के हयात होटल में रिसेप्शन होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here