Home ऑटोमोबाइल Toyota Yaris पर मिल रहा है करीब 1 लाख रुपये का फायदा..

Toyota Yaris पर मिल रहा है करीब 1 लाख रुपये का फायदा..

12
0
SHARE

टोयोटा की C-सेगमेंट सेडान Yaris की घटती डिमांड के चलते कंपनी ने कुछ समय के लिए ऑफर जारी किया है. ग्राहकों को स्किम के हिसाब से इस कार पर करीब 1 लाख रुपये तक ऑफर्स का फायदा मिलेगा. ग्राहकों को कंपनी के ‘गोल्ड रश’ स्किम के तहत एक्सचेंज ऑफर और एक्सेसरीज का फायदा मिलेगा.

ये होंगे फायदे:

एक तरफ जहां स्टैंडर्ड तौर पर Yaris पर पहले से ही 3 साल/1 लाख किलोमीटर वारंटी का फायदा दिया जाता है तो दूसरी तरफ इस ऑफर के तहत 1 साल की अतिरिक्त वारंटी मुफ्त में दी जाएगी.

‘स्माइल्स’ नाम का पीरियॉडिक मेंटेनेंस पैकेज भी डिस्काउंट पर उपलब्ध होगा.

ग्राहकों को 20,000 तक एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा.

कॉर्पोरेट, सरकारी और पेंशनर्स को भी अतिरिक्त फायदे दिए जाएंगे.

60,000 रुपये तक अतिरिक्त फायदे भी ग्राहकों को मिलेंगे, जिसमें गोल्ड कॉइन भी शामिल होगा.

इस ऑफर का फायदा ग्राहक 20 नवंबर तक उठा सकते हैं.

टोयोटा ने यारिस को ढेरों सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स के साथ बाजार में उतारा था. इसमें 7-एयरबैग, बेस वेरिएंट में ऑटोमैटिक ऑप्शन और रूफ माउंटेड एयर वेंट शामिल हैं. हालांकि इन सब फीचर्स के चलते कीमत भी ऐसी हो गई जो ग्राहकों को आकर्षित नहीं कर पाई. साथ ही डीजल इंजन का ना होना भी एक वजह रही जिसने कार की पॉपुलैरिटी को कम कर दिया.

पिछले महीने ग्राहकों ने यारिस की तुलना में सेगमेंट की बाकी कारों को चुना है. पिछले महीने पहले, दूसरे और तीसरे नंबर पर क्रमश: Maruti Ciaz facelift (3892), Honda City (3612) और Hyundai Verna (3301) रही. 25 यूनिट की सेल के साथ केवल Nissan Sunny यारिस से पीछे रही. यहां तक Volkswagen Vento(480) का आंकड़ा भी यारिस से बेहतर रहा. वहीं Skoda Rapid ने 1200 का आंकड़ा पार कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here