Home फिल्म जगत तैमूर ने बिल्ली को देख कुछ यूं दिया रिएक्शन….

तैमूर ने बिल्ली को देख कुछ यूं दिया रिएक्शन….

9
0
SHARE

बॉलीवुड के स्टार किड्स में अगर सबसे पहले दिमाग में किसी का नाम आता है तो वह सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान  वजह सिर्फ इतनी है कि तैमूर के चेहरे की मासूमियत. यही कारण है कि पपराजी भी तैमूर के पीछे ही भागती है. उनके हर एक हरकत को कैमरे में कैप्चर करने के लिए घंटों समय इंतजार करते हैं. फिलहाल तैमूर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. तैमूर इस बार अपने क्यूटनेस की वजह से नहीं बल्कि बिल्ली को देखने के बाद जो रिएक्शन आया है, उस वजह से काफी वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो को फोटो जर्नलिस्ट योगेन शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

जैसे ही करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ स्टूडियो पहुंचती हैं तो वहां पर एक बिल्ली बैठी होती है. जिसे देखने के लिए तैमूर काफी एक्साइटेड हो जाते हैं और बिल्ली की ओर इशारा करने लगते हैं. ऐसे में करीना कपूर ने उन्हें झट से अपने गोद में उठा लिया. इस वीडियो में तैमूर का रिएक्शन काफी क्यूट अंदाज में दिखा. इस वीडियो को इंटरनेट पर बार-बार देखा जा रहा है. इससे पहले भी तैमूर के कई वीडियो और फोटो वायरल हुए हैं, लेकिन यह वीडियो उन सब वीडियो से काफी अलग है.

वैसे भी डैड सैफ अली खान की सुपरहिट वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स के सीजन 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है. ‘सेक्रेड गेम्स’ में सैफ अली खान के सरताज सिंह के किरदार को खूब पसंद किया गया है, और फैन्स को इस सीरीज का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है. सैफ अली खान और सोहा अली खान हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ में भी आए थे, और इस एपिसोड ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here