Home फिल्म जगत दीपिका ने रिसेप्शन में पहनी थीं अब तक की सबसे महंगी साड़ी,...

दीपिका ने रिसेप्शन में पहनी थीं अब तक की सबसे महंगी साड़ी, इतने लाख में बिकीं शादी-रिसेप्शन की साड़ियां…

6
0
SHARE

बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ग्रैंड वेडिंग काफी लाइमलाइट में रही. शादी के साथ वेन्यू, तस्वीरें, मेहंदी, मांग के सिंदूर से लेकर आउटफिट्स तक सभी के चर्चे हो रहे हैं. इस स्टार कपल की शादी से लेकर बैंगलुरु में हुई रिसेप्शन की तस्वीरों ने सभी को खुश कर दिया है.शादी और रिसेप्शन में दोनों के लुक को फैंस रॉयल बता रहे हैं. आपको बता दें कि कोंकणी रीति रिवाजों से हुई शादी में दीपिका ने रेड और गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी थी और सिंधी शादी में लाल लहंगे का जोड़ा.

इसके साथ ही दीपिका बैंगलुरु में हुई रिसेप्शन में अंगाड़ी गैलेरिया की डिजाइन और सब्यसाची द्वारा स्टाइल किए हुए आउटफिट में नजर आईं. दीपिका को ये साड़ियां उनकी मां ने गिफ्ट की थी.बताया जा रहा कि दीपिका ने रिसेप्शन ने अब तक की सबसे महंगी साड़ी पहनी थी. ऑफ व्हाइट बेस पर गोल्डन जरी वर्क की इस साड़ी में दीपिका किसी महारानी जैसी ही लग रही थी. ज़ूम टीवी की रिपोर्ट के अनुसार दीपिका की इस साड़ी का क्रेज लोगों के बीच बहुत देखने को मिल रहा है.ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के दौरान दीपिका ने जो साड़ी पहनी थी उनकी सारी रेप्लिका डिजाइन बिक चुकी हैं. दीपिका ने जो साड़ी शादी और रिसेप्शन के दौरान पहनी थी उसके सारे रेप्लिका डिजाइन काफी तेजी से बिक गए हैं

इनकी कीमत 2-3 लाख बताई जा रही है. स्टॉक खत्म हो चुका है और फैन्स नए स्टॉक की तैयारी कर रहे हैं. इस साड़ी के साथ दीपिका ने रॉयल टच देते हुए मोतियों का हार मांग में सिंदूर और बालों का टाइट बन बनाया.सके साथ ही रणवीर सिंह के लुक की भी काफी तारीफें की जा रही हैं. आपको बता दें कि 14 और 15 नवंबर को इटली में शादी के बाद रणवीर दीपिका ने बैंगलुरु के लीला पैलेस में रिसेप्शन होस्ट की थी.इसके बाद ये दोनों 28 दिसंबर को मुंबई में परिवार और दोस्तों के लिए एक और रिसेप्शन होस्त करेंगे. इसके बाद 1 दिसंबर को फिर से मुंबई में ही एक पार्टी का आयोजन किया जाएगा जो खासतौर पर बॉलीवुड स्टार्स और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here