Home फिल्म जगत सुजैन के लिए ऋतिक रोशन ने लिखा खास पोस्ट बताया अपनी सबसे...

सुजैन के लिए ऋतिक रोशन ने लिखा खास पोस्ट बताया अपनी सबसे खास दोस्त..

4
0
SHARE

ऋतिक रोशन और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान के तलाक को हुए भले ही 4 साल बीत गए हैं लेकिन दोनों के बीच आज भी बेहद खास रिश्ता है. दोनों कई बार अपने बच्चों के साथ छुट्टियां मनाते नजर आते हैं. हाल ही में ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास पोस्ट शेयर किया है.

ऋतिक ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें एक खास तरह के फिल्टर को अप्लाई किया गया है. इन तस्वीरों में पहली तस्वीर में सुजैन खान नजर आ रही हैं जिसमें वो बादलों की फोटो खींचती दिख रही हैं. दूसरी तस्वीर में ऋतिक-सुजैन के दोनों बच्चे पानी में खेलते नजर आ रहे हैं. वहीं, तीसरी तस्वीर में ऋतिक अपने दोनों बेटों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इन तीनों ही तस्वीरों में खास तरह की मूविंग फिल्टर को जोड़ा गया है जिससे तस्वीर का कुछ हिस्सा ठहरा हुआ है और कुछ हिस्सा चल रहा है.

लेकिन ऋतिक की इस पोस्ट में तस्वीरों से भी ज्यादा खास है उनका कैप्शन. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए सुजैन को लेकर एक बेहद खास संदेश लिखा है. ऋतिक ने लिखा, ”ये सुजैन है मेरी सबसे खास दोस्त है और मेरी पूर्व पत्नी जो मेरी और मेरे बच्चों की बेहद तस्वीरें खींच रही हैं. ये भी अपने आप में एक खास मूमेंट है. ये हमारे बच्चों को एक खास कहानी कहती है. ये दुनिया विचारों और लाइन्स के जरिए बंटी हुई है, लेकिन फिर भी एक है. आप लोगों को बिना तोड़े हुए भी अलग हो सकते हैं. अब ये पहले से ज्यादा जुड़े हैं, सहज हैं , बहादुर हैं और ओपन हैं. ये सब आपके घर से ही शुरू होता है.”ऋतिक की इस पोस्ट पर सुजैन खान ने भी रिएक्ट किया है. सुजैन ने कमेंट किया ‘ये हम हैं जो हमेशा साथ हैं.’ आपको बता दें कि ऋतिक और सुजैन ने साल 2000 में शादी की थी और दोनों के दो बच्चे हैं. लेकिन आपसी मतभेदों के चलते साल 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here