Home मध्य प्रदेश कांग्रेस ने धर्म के नाम पर कराया देश का बंटवारा : उमा...

कांग्रेस ने धर्म के नाम पर कराया देश का बंटवारा : उमा भारती

5
0
SHARE
वहीं उमा भारती ने बीजेपी को देशभक्तों की पार्टी बताया है. सभा को संबोधित करते हुए उमा भारती ने कहा कि कई जगह कांग्रेस सत्ता से बाहर है, जहां भी कांग्रेस एक बार सत्ता से बाहर गई, वहां फिर वापस नहीं लौटी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को हमसे सीखना चाहिए कि सत्ता में वापस कैसे आते हैं. जनता की त्याग और तपस्या से हम वापस सत्ता में आए हैं.
 
इस दौरान उमा भारती ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा से जातिवाद करने वाली पार्टी रही है, साम्प्रदायिकता फैलाने वाली पार्टी रही है. इसने धर्म के नाम पर देश का बंटवारा करवाया. इन्होंने जाति के नाम पर सिखों पर हमले करवाए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस फिरकापरस्त पार्टी है. उमा ने कहा कि कांग्रेस ने देश का नुकसान ही किया है, देश को टुकड़ों में ही बांटा हैं, जातियों में जेंडर में और रिलीजन में बांटा है.

उमा ने कहा कि 2003 में दो साल सड़क पर धूल खाई, तब हम चुनाव जीतकर सत्ता में आए थे. बिना त्याग और तपस्या के कभी आप सरकार नहीं बना सकते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि केवल चुनाव के समय ही हमें राम याद आते हैं, राम तो 24 घंटे हमारे मन में रहते हैं. मैं शिवराज का धन्यवाद देना चाहती हूं, उन्होंने  मेरे हर वादे को पूरा किया. मध्यप्रदेश सरकार दुनिया मे एक अनोखी सरकार है, जिसने फास्ट ट्रैक कोर्ट से बलात्कार के दोषियों को फांसी की सजा दिलाई. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश में भक्तों की जमात है. हम बीजेपी के कार्यकर्ता हैं, अगर आज कह दिया जाए, तो कश्मीर कूच कर देंगे.
उमा ने कहा कि हम विधानसभा चुनाव में 230 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं, तो निश्चित रूप से हम 230 पर ही जीतने के लिए चुनाव मैदान में हैं. कांग्रेस हमेशा जातिवाद पर राजनीति करती आई है. लेकिन अब जनता काफी समझदार हो गई है, इसलिए अब उनके हथकंडे नहीं चलने वाले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here