Home Una Special सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर बिंदू चुने बेस्ट रेडर…

सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर बिंदू चुने बेस्ट रेडर…

11
0
SHARE

ऊना। नेहरू युवा केंद्र ऊना के सौजन्य से जागृति युवा मंडल बीटन की ओर से करवाई गई दो दिवसीय खंड स्तरीय खेल प्रतियोगिता का रविवार देर शाम समापन हुआ। जगसेवा सोसायटी के प्रधान जगपाल सिंह और बीडीसी अवतार सिंह ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। उन्होंने विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया और खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए 11 हजार की राशि आयोजक समिति को दी।

कबड्डी के तीनों वर्गों के मुकाबले बीटन की टीमों ने अपने नाम किए। ओपन वर्ग का फाइनल दड़ौली और बीटन की टीमों के बीच खेला गया। बीटन ने एकतरफा मैच में दड़ौली को हराया दिया। 60 केजी में बीटन ने भंडियारां को हराया। कबड्डी में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर बिंदू को बेस्ट रेडर के इनाम से नवाजा गया। नगद राशि देकर सम्मानित किया। वॉलीबाल का मुकाबला गुरपलाह और बीणेवाल में हुआ। इसमें गुरपलाह टीम विजेता रही। लंबीकूद में अजौली के चंदन ने प्रथम स्थान हासिल किया। 100 मीटर रेस में रिक्की ने पहला स्थान हासिल किया। ओपन कबड्डी की विजेता टीम को 8100 और उपविजेता को 7100 का इनाम दिया गया। 60 किलो भार वर्ग में विजेता को 51 सौ रुपये तथा उपविजेता को 41 सौ रुपये का पुरस्कार दिया गया।

वॉलीबाल की विजेता टीम को 15 सौ रुपये और उपविजेता को 11 सौ रुपये का इनाम दिया गया। क्लब के प्रधान प्रदीप कुमार ने टूर्नामेंट के सफल आयोजन पर सभी को बधाई दी। उन्होंने बताया कि खेल गतिविधियों के प्रोत्साहन के लिए लंबड़दार हीरा खेपड़ ने 51 सौ रुपये तथा संजीव मलिक ने 61 सौ रुपये की राशि दी है। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में कबड्डी तथा वॉलीवाल की करीब 50 टीमों ने भाग लिया था। इस अवसर पर राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवी विकास, क्लब के प्रधान प्रदीप कुमार, सचिव सुखदेव सिंह, उपप्रधान परमजीत बांठ, कोषाध्यक्ष, रामनाथ बीटन, बिंद्र खेपड़, दौलतराम, मदन बीटन, बिंदू बांठ, किशोरी, सरवण, विक्की, राकेश सहित अन्य उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here