Home हिमाचल प्रदेश शिक्षा मंत्री ने CM को सौंपा पुरस्कार…

शिक्षा मंत्री ने CM को सौंपा पुरस्कार…

5
0
SHARE

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को आज यहां शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने बडे़ राज्यों की श्रेणी में शिक्षा के क्षेत्र में श्रेष्ठ प्रदर्शन व कार्यान्वयन के लिए गत दिनों दिल्ली में एक प्रतिष्ठित मीडिया समूह द्वारा हिमाचल प्रदेश को प्रदान किए गए पुरस्कार को सौंपा।

यह पुरस्कार उप राष्ट्रपति एम.वेंकैया नायडु ने शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज को नई दिल्ली में 22 नवम्बर, 2018 को आयोजित एक समारोह में प्रदान किया गया था।

मुख्यमंत्री ने शिक्षा विभाग के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि राज्य सरकार विद्यार्थियों को उनके घरद्वार के निकट गुणवत्तायुक्त शिक्षा प्रदान करने के लिए प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि शिक्षण संस्थानों में अधोसंरचना को विकसित कर विद्यार्थियों को आधुनिक सुविधाएं प्रदान की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुरस्कार के लिए राज्य को नवाजे जाने पर राष्ट्र स्तर पर प्रदेश सरकार के शिक्षा के क्षेत्र में किए गए प्रयासों को सराहा गया है।

सचिव शिक्षा विभाग डॉ. अरूण शर्मा, निदेशक उच्च शिक्षा डा. अमरजीत, निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा रोहित जम्वाल तथा राज्य परियोजना निदेशक सर्व शिक्षा अभियान आशीष कोहली इस अवसर पर उपस्थित थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here