Home स्पोर्ट्स मैच में पड़ी बारिश तो विराट कोहली ने पृथ्वी शॉ के साथ...

मैच में पड़ी बारिश तो विराट कोहली ने पृथ्वी शॉ के साथ किया ऐसा, होटल में जमकर हुआ मस्ती…

9
0
SHARE

भारत और ऑस्ट्रेलिया  के बीच जल्द ही टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली है. जिसके लिए विराट कोहली एंड कंपनी जमकर प्रैक्टिस कर रही है. टेस्ट सीरीज से पहले भारत का प्रैक्टिस मैच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया-XI (India vs Australia XI) से है. पहले दिन बारिश होने के कारण मैच शुरू नहीं हो पाया. भारी बारिश में टीम इंडिया न प्रैक्टिस कर पाई और न मैच खेल पाई. ऐसे में खाली समय में टीम इंडिया ने जमकर मस्ती की. विराट कोहली न एक तरफ जहां जिम में एक्सरसाइज करने आए तो दूसरी तरफ पृथ्वी शॉ और पंत के साथ वीडियो गेम खेलते देखे गए.

टीम इंडिया प्रैक्टिस के साथ-साथ जमकर मस्ती कर रही है. सुबह भारी बारिश के कारण मैच नहीं हो सका. ऐसे में विराट कोहली जिम पहुंचे और ईशांत शर्मा-मुरली विजय के साथ एक्सरसाइज की. विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर किया है. उन्होंने लिखा- ऐसा नहीं लग रहा है कि बारिश थमेगी. सोचा दिन को अच्छा बनाया जाए. एक्सरसाइज करके मजा आ गया.

पृथ्वी शॉ ने करीब 1 बजे इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की. जिसमें विराट कोहली और रिषभ पंत नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में विराट कोहली प्ले स्टेशन का माउस लेकर बैठे हैं. विराट कोहली ने होटल के रूम में पृथ्वी शॉ और रिषभ पंत के साथ पीएस-4 खेला. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here