Home फिल्म जगत विराट-अनुष्का के बाद PM मोदी ने निक-प्रियंका को भी थमाया तोहफा..

विराट-अनुष्का के बाद PM मोदी ने निक-प्रियंका को भी थमाया तोहफा..

5
0
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साल 2017 में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन में शामिल हुए थे. उस दौरान पीएम मोदी ने #Virushka को तोहफे में एक-एक गुलाब का फूल दिया था. ठीक यही तोहफा हाल ही में दिल्ली के ताज होटल में हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोसान के रिसेप्शन में भी इस जोड़ी को थमा दिया. जी हां, पीएम मोदी अभी तक बॉलीवुड की दो एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा के दिल्ली रिसेप्शन में शामिल हुए और दोनों ही वक्त उन्होंने तोहफे में लाल गुलाब का फूल दिया

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनास ने 4 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में शादी का पहला रिसेप्शन दिया. इस रिसेप्शन में कुछ करीबी मेहमान और पीएम मोदी शामिल हुए. ठीक ऐसे ही अनुष्का और विराट ने भी दिल्ली में खास परिवार और दोस्तों को दिल्ली के ताज होटल में ही पहला रिसेप्शन दिया था. इसमें भी पीएम मोदी शामिल हुए थे.

बता दें, निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने राजस्थान के जोधपुर में मौजूद उम्मैद भवन पैलेस में शादी की. शादी वेस्टर्न और इंडियन दोनों तरीके से हुई. सबसे पहले निक और प्रियंका की शादी क्रिच्शियन अंदाज़ में हुई. प्रियंका चोपड़ा इस दौरान इंटरनेशनल डिज़ाइनर राल्फ लॉरेन के कस्टम मेड व्हाउट गाउन में नज़र आईं.(निक जोनास ने अपने सूट पर लिखवाया ‘मेरी जान’, तो प्रियंका ने वेडिंग गाउन पर जड़वाया ‘ओम नम: शिवाय’). वहीं, हिंदू रीति-रिवाज से हुई शादी के दौरान प्रियंका और निक दोनों ने सब्यासाची के आउटफिट्स पहने.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here