Home फिल्म जगत रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा की बर्थडे पार्टी में रही इन स्टार...

रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा की बर्थडे पार्टी में रही इन स्टार किड्स की धूम…

27
0
SHARE
बर्थडे पार्टी में विशेष रूप से पहुंची अभिनेत्री काजोल. रानी और काजोल एक दूसरे की कजिन हैं. काजोल की छोटी बहन तनीषा भी इस बर्थडे पार्टी में शामिल रहीं. शिल्पा शेट्टी भी अपने पति राज कुंद्रा और बेटे विवान के साथ आदिरा के जन्मदिन पार्टी में पहुंची. इन सबके बीच सोहा अली ख़ान अपनी लाडली बेटी इनाया नौमी खेमू को लेकर इस पार्टी में गई थीं.
इसी के साथ तुषार कपूर अपने बेटे लक्ष्य के साथ आदिरा की बर्थडे पार्टी का हिस्सा बने.
सोनू निगम भी अपने परिवार संग आदिरा के बर्थडे पार्टी में शामिल हुए. आमतौर पर इस तरह की पार्टियों में सोनू कम ही दिखते हैं लेकिन यहां उनकी मौजूदगी भी ख़ास रही.
करण जौहर के दोनों बच्चे यश और रूही भी आदिरा के बर्थडे पार्टी में शामिल दिखे.
इन सबके अलावा भूमि पेडनेकर, सोनम कपूर, श्वेता बच्चन भी इस पार्टी का हिस्सा बनीं. कुल मिलाकर यह एक शानदार मौका था जहां तमाम अभिनेत्रियों के अलावा स्टार किड्स की वजह से लगातार चहल-पहल बनी रही.
रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा की बात करें तो रानी और आदित्य आदिरा को मीडिया की नज़रों से दूर ही रखते हैं और इसलिए भी आदिरा की कोई तस्वीर जल्दी बाहर नहीं आ पाती. आदित्य भी सार्वजनिक रूप से कम ही नज़र आते हैं मालूम हो कि रानी ने साल 2014 में फ़िल्मकार और यशराज फ़िल्म्स के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा से शादी की थी. साल 2015 में उन्होंने बेटी आदिरा को जन्म दिया. शादी के बाद रानी तकरीबन चार साल तक बड़े पर्दे से दूर रहीं और इसी साल उन्होंने ‘हिचकी’ फ़िल्म से वापसी की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here