Home फिल्म जगत तैमूर अली खान का दूसरा जन्मदिन साउथ अफ्रीका में सैफ-करीना ने काटा...

तैमूर अली खान का दूसरा जन्मदिन साउथ अफ्रीका में सैफ-करीना ने काटा तैमूर का केक….

3
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने बेटे तैमूर अली खान का दूसरा बर्थडे साउथ अफ्रीका में मनाया. तैमूर का बर्थडे केक काटते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. तैमूर का बर्थडे केक जहां काटा गया, उसके पीछे बेहद ही हसीन नजारा देखने को मिला. तैमूर अपने बर्थडे पर ब्लू जैकेट और रेड पैंट पहना हुआ है. वहीं बर्थडे केक ग्रीन कलर का है. साउथ अफ्रीका के किसी बीच के किनारे बर्थडे मना रहे सैफ-करीना बेहद ही खुश नजर आए. तैमूर का पहला बर्थडे पटौदी हाउस में मनाया गया था, जबकि सैफ-करीना ने इस बार देश के बाहर क्रिसमस वेकेशन में मनाने का फैसला लिया.

तैमूर 20 दिसंबर को दो साल के हो गए हैं. तैमूर अली खान उन स्टार किड्स में जो अकसर सुर्खियों में रहते हैं. तैमूर अली खान बेशक अभी दो साल के ही हुए हैं लेकिन लोकप्रियता के मामले में वे बॉलीवुड के किसी भी सितारे से कम नहीं है. यही नहीं, तैमूर अली खान पर आधारित एक डॉल भी आ गई है.

तैमूर अली खान की साउथ अफ्रीका से ढेरों तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें तैमूर अली खान छुट्टियों का लुत्फ ले रहे हैं. तैमूर की ये तस्वीरें और वीडियो खूब देखे जा रहे हैं. पिछले साल तैमूर के जन्मदिन की दावत पटौदी पैलेस में रखी गई थी. यहां सैफ-करीना के करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद थे. तैमूर ने मम्मी-पापा और दादी-नानी के साथ मिलकर अपना केक काटा था. शर्मिला टैगोर, बबिता, रणधीर कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, नताशा पूनावाला, करण कपूर समेत कई सेलेब्स मौजूद रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here