Home फिल्म जगत हनी सिंह का नया सॉन्ग रिलीज एक दम नए अंदाज में नजर...

हनी सिंह का नया सॉन्ग रिलीज एक दम नए अंदाज में नजर आए हनी सिंह…

8
0
SHARE

यो यो हनी सिंह के सॉन्ग ‘मखना ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है, और YouTube पर नंबर वन ट्रेंड कर रहा है. यो यो हनी सिंह के इस वीडियो को अभी तक डेढ़ करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यो यो हनी सिंह के इस सॉन्ग को नेहा कक्कड़ और सिंहस्ता ने भी गाया है. धमाकेदार वापसी करने वाले यो यो हनी सिंह ने टी-सीरीज के सहयोग से ‘मखना’ को पेश किया है. इस बारे में यो यो हनी सिंह ने जानकारी दी, “मखना बनाने की प्रक्रिया में मुझे वास्तव में बेहद मजा आया. मैं भूषण कुमार जी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. इसके अलावा, आने वाले साल में उनके साथ कई और कोलैबोरेशन की उम्मीद कर रहा हूं.”

यो यो हनी सिंह का कमबैक सॉन्ग ‘मखना’ एक कार्निवल फील देता है जिसे सुनकर आप तुरंत डांस फ्लोर की तरफ खिंचे चले जाएंगे. टीम इस वीडियो को कार्निवल लुक देना चाहती थी, इसलिए वीडियो को क्यूबा में शूट किया गया क्योंकि क्यूबा को सिनेमा में कम देखा गया है. हालांकि ‘एक था टाइगर’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ जरूर क्यूबा में नजर आए थे. स्पैनिश डायरेक्टर डैनियल दुर्रेन निर्देशित ‘मखना’ को सात महीने की में फिल्माया गया है

बता दें कि यो यो हनी सिंह ने ब्रेक के दौरान लगभग दो दर्जन गीतों पर काम किया और जिसमें से कुछ इस साल रिलीज भी हो चुके हैं. अपनी सेहत और गैप के बारे में हनी सिंह बताया, “पिछले दो साल में, मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं. स्वास्थ्य अच्छा रहा है और इसलिए मैंने इस दौरान विभिन्न गानों पर काम किया है. दुनिया भर के संगीत से प्रेरणा लेते हुए और सीखते हुए, मैंने पिछले कुछ साल में कई गाने बनाए हैं, उनमें से कुछ इस साल रिलीज हो चुके हैं.”

यो यो हनी सिंह इस सॉन्ग में एकदम नए अवतार में नजर आ रहे हैं. हनी सिंह ने बताया, “मैं अपने प्रशंसकों को पूरी तरह से नए रूप में ट्रीट देना चाहता था और इसलिए मैंने 10 महीने तक अपने बालों को एक नया हेयर स्टाइल देने के लिए बढ़ाना शुरू किया जो गीत के अनुभव से मेल खाता है.” ‘मखना’ के साथ सिंहस्ता नामक एक नए कलाकार को भी लॉन्च किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here