Home स्पोर्ट्स तीसरे टेस्ट में केएल राहुल और मुरली विजय की छुट्टी, इन खिलाड़ियों...

तीसरे टेस्ट में केएल राहुल और मुरली विजय की छुट्टी, इन खिलाड़ियों को दिया मौका…

7
0
SHARE

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने मेलबर्न टेस्ट के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन घोषित कर दी है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में मुरली विजय और केएल राहुल को बाहर कर दिया है. चोट से उभरने के बाद रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा ने वापसी की है. मेलबर्न में मयंक अग्रवाल टेस्ट में डेब्यू करने जा रहे हैं. विराट कोहली ने ओपनिंग जोड़ी को बाहर करके बड़ा दांव खेला है. पिछले दो टेस्ट में फ्लॉप होने के बाद कप्तान विराट कोहली और बोर्ड ने ये फैसला लिया. BCCI ने सुबह 5 बजे ट्वीट कर प्लेइंग इलेवन की घोषणा की है.

4 टेस्ट की सीरीज में 1-1 की बराबरी के बाद बॉक्सिंग डे मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा. इस मैच को देखने 90 हजार लोग आ सकते हैं. मुरली विजय और केएल राहुल ने मिलकर एडीलेड और पर्थ में 95 रन बनाए हैं. दोनों मैचों में विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा ने पारी को बचाया. इनके फ्लॉप परफॉर्मेंस को देखते हुए मयंक अग्रवाल को मौका दिया गया है. वो तीसरे टेस्ट में हनुमा विहारी के साथ ओपनिंग करते दिखेंगे.

रोहित शर्मा को छठे नंबर पर खेलेंगे. चोट के कारण पर्थ टेस्ट से बाहर होने के बाद वो वापसी करने जा रहे हैं. लेकिन रविचंद्रन अश्विन चोट से उभर नहीं पाए हैं. उनकी जगह रविंद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन में रखा गया है. ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टेस्ट में एक बदलाव किया है. पीटर हैंड्सकॉम्ब की जगह मिशेल मार्श को खिलाया जाएगा. मैच से एक दिन पहले ऑस्ट्रेलियन कप्तान टिम पेन ने टीम की घोषणा की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here