Home Bhopal Special CM योगी पर भड़के कंप्यूटर बाबा बोले-माफी मांगे वरना होगा आंदोलन….

CM योगी पर भड़के कंप्यूटर बाबा बोले-माफी मांगे वरना होगा आंदोलन….

16
0
SHARE

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घेरने के बाद अब कंप्यूटर बाबा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है. राजस्थान में चुनाव प्रचार के दौरान योगी आदित्यनाथ के हनुमान की जाति बताने वाले बयान के बाद शुरू हुई राजनीति से कंप्यूटर बाबा बेहद खफा हैं और उन्होंने कहा कि आदित्यनाथ को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए वरना आंदोलन किया जाएगा.

कंप्यूटर बाबा ने भगवान हनुमान की जाति विवाद पर योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथों लेते हुए उनसे सार्वजनिक रूप से माफी की मांग की है. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पत्रकारों से बात करते हुए कंप्यूटर बाबा ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चेतावनी देते हुए कहा कि भगवान हनुमान पर दिए गए बयान पर योगी आदित्यनाथ को माफी मांगनी चाहिए, नहीं तो संत समाज उनके खिलाफ आंदोलन करेगा.

कंप्यूटर बाबा ने योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि हनुमानजी पर सबसे पहले बयान उन्होंने ही दिया जिसके बाद बीजेपी के अन्य नेता इस विवाद में कूद पड़े और अब हर कोई हनुमान जी की जाति को लेकर बयान दे रहा है. कंप्यूटर बाबा ने आरोप लगाया कि ‘मोदी-योगी धर्मविरोधी हैं’.

कंप्यूटर बाबा ने कहा कि वो 14 जनवरी से मकर संक्रांति पर्व पर प्रयागराज में संगम पर जाकर स्नान करेंगे और योगी आदित्यनाथ ने तब तक माफी नही मांगी तो उनके खिलाफ संत समाज आंदोलन करेगा.जब कंप्यूटर बाबा से पूछा गया कि बीजेपी से इतनी आपत्ति है तो राज्यमंत्री का दर्जा क्यों लिया तो कंप्यूटर बाबा ने कहा कि उन्हें पहले शिवराज धार्मिक लगते थे, लेकिन वो अधर्मी निकले जबकि कमलनाथ उनसे ज्यादा धार्मिक हैं और इसलिए वो उनके साथ हैं.

कंप्यूटर बाबा ने इस दौरान बीजेपी और योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी को नाम बदलने का बहुत शौक है इसलिए जनता ने मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में उनकी सरकार को ही बदल दिया और कांग्रेस की सरकार बना दी.मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार की ओर से राज्यमंत्री का दर्जा पाने वाले स्वामी नामदेव त्यागी (52) उर्फ कंप्यूटर बाबा ने अक्टूबर में यह दर्जा छोड़ दिया था. अक्टूबर बाबा को इससे छह महीने पहले ही प्रदेश सरकार ने राज्यमंत्री का दर्जा दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here