Home Una Special जेएस विजडम में धूमधाम से मनाया वार्षिक समारोह…

जेएस विजडम में धूमधाम से मनाया वार्षिक समारोह…

8
0
SHARE
ऊना। जेएस विजडम वल्र्ड स्कूल में तीसरा वार्षिक उत्सव बड़े उत्साहपूर्वक मनाया गया। समारोह में जिलाध्यक्ष ऊना राकेश कुमार प्रजापति ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। जबकि नगर परिषद अध्यक्ष बाबा अमरजोत बेदी, समाजसेवी कंवर हरि सिंह, स्टार इंटरनेशनल से संदीप कंवर विशेष रूप से उपस्थित रहे। कार्यक्रम का प्रारंभ परेड के साथ हुआ और मुख्यातिथि ने दीप प्रज्वलित करके प्रारंभ किया। 
सरस्वति वंदना के बाद बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर खूब तालियां बिटौरी। विजडम के विद्यार्थियों ने अपने प्रतिभा का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। रिगेलिया थीम को लेकर आयोजित कार्यक्रम में जीवन के शाही भावों को अभिव्यक्त किया गया था। अभिभावकों ने इस कार्यक्रम का पूरा आनंद लिया। मुख्यातिथि डीसी राकेश प्रजापति ने मेधावी छात्र-छात्राओं को प्रशस्ति पत्र व शील्ड देकर सम्मानित किया। उन्होंने बच्चों के प्रयासों को सराहा व उन्हें जीवन में आगे बढऩे की शुभकामनाएं दीं।
इस अवसर पर स्कूल के एम्डी  सुनील  ने संबोधित करते हुए कहा कि बच्चे देश का भविष्य होते हैं, जिन्हें शिक्षा व खेलों में बराबर की हिस्सेदारी लेते हुए आगे बढऩा चाहिए। इस अवसर पर संदीप कंवर ने कहा कि विजडम विद्यालय ने बहुत ही कम समय में अपना नाम आसपास के क्षेत्रों में नहीं दूर दराज के क्षेत्रों में भी फैला दिया है। उन्होंने इस कार्यक्रम की भूरी भूरी प्रशंसा की। विद्यालय की समंवयक लोविक ओहरी ने विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी व गत वर्ष विद्यालय की उपलब्धियों की गिनती करवाई। इस अवसर पर चेयरमैन जगदीश चौधरी, रेणुका चौधरी, महेश शर्मा, ओंकार नाथ, जगतार सिंह सहित अन्य उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here