Home फिल्म जगत सारा इब्राहिम के साथ सैफ ने सेलिब्रेट किया क्रिसमस डे तैमूर के...

सारा इब्राहिम के साथ सैफ ने सेलिब्रेट किया क्रिसमस डे तैमूर के साथ करीना भी रहीं मौजूद…

8
0
SHARE

क्रिसमस के मौके पर देशभर में खूब सेलिब्रेशन हुआ. बॉलीवुड में ये सेलिब्रेशन दो-तीन पहले से ही शुरु हो गया है. अभिनेता सैफ अली खान ने हर साल की तरह इस साल भी क्रिसमस का त्यौहार अपने पूरे परिवार के साथ सेलिब्रेट किया. सैफ अली खान ने बेटी सारा अली खान और बेटे इब्राहिम को क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए अपने घर बुलाया और सबने मिलकर इस मौके को और भी खास बना दिया. इस दौरान उनके छोटे बेटे तैमूर और पत्नी करीना कपूर खान भी मौजूद रहीं.

सेलिब्रेशन के बाद सारा अली खान ने परिवार के साथ ये तस्वीरें पोस्ट कीं. इन्हें देखकर आप भी कह उठेंगे कि परिवार हो तो ऐसा!बता दें कि सारा अली खान और करीना कपूर अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. करीना के साथ अपने रिश्ते पर सारा खुलकर बात करती हैं और कहती हैं कि वो करीना की बड़ी फैन हैं. दोनों ऐसे खास मौके पर साथ नज़र आते हैं. क्रिसमस सेलिब्रेशन के दौरान भी ऐसा ही हुआ.

बता दें कि कपूर खानदान में क्रिसमस सेलिब्रेशन कई दिनों से चल रहा है जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं सारा अली खान के लिए क्रिसमस पर डबल सेलिब्रेशन का मौका है. उनकी फिल्म सिंबा भी इसी हफ्ते रिलीज हो रही है. ये उनकी दूसरी फिल्म है जिसका उन्हें बेसब्री से इंतजार था. कल सिंबा की स्क्रीनिंग भी मुंबई में हुई और सारा मां अमृता सिंह और भाई के साथ अपनी ये फिल्म देखने पहुंचीं. सारा ने मां और भाई के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की सारा की इस फिल्म की काफी चर्चा है. ट्रेलर लोगों को पसंद आया है और गाने भी सुपरहिट हो चुके हैं. इसमें सारा और रणवीर सिंह साथ दिखेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here