Home फिल्म जगत फिल्म ‘सिंबा’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल सारा अली खान ने...

फिल्म ‘सिंबा’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल सारा अली खान ने अभिनय से जीता दिल..

10
0
SHARE

बॉलीवुड के दमदार एक्टर रणवीर सिंह  की फिल्म ‘सिंबा’ का क्रेज दर्शकों पर चढ़ता हुआ दिख रहा है. रणवीर सिंह और सारा आली खान की फिल्म ‘सिंबा’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म पुलिस ऑफिसर बने रणवीर सिंह का अंदाज दर्शकों को खूब भा रहा है, तो वहीं सारा अली खान के अभिनय की तारीफ हो रही है. फिल्म ‘सिंबा’ के लिए रविवार का दिन धमाकेदार रहा. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक,  ‘सिंबा’ ने रविवार को करीब 31 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. इस वीकेंड पर ‘सिंबा’ ने अब तक 76 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. रणवीर सिंह की ‘सिंबा’ ने केवल गुजरात में रविवार को करीब 4 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. वहीं पंजाब में फिल्म ने रविवार को जबरदस्त प्रदर्शन किया. रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म ने पंजाब में करीब 2.50 करोड़ की कमाई की है.

रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ ने रविवार को मुंबई में भी धमाल मचा दिया. ‘सिंबा’ ने यहां करीब 13 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं, बिहार में सिंगल स्क्रीन के कारण फिल्म को थोड़ी निराशा हुई. रणवीर सिंह की ‘सिंबा’ से नए साल के मौके पर और धमाल मचाने की उम्मीद की जा रही है. सोमवार के बाद टिकट प्राइस कम होने के बाद फिल्म के और ज्यादा कारोबार करने की उम्मीद है. रणवीर सिंह ने इस फिल्म के जरिए उन्होंने अपने ऊपर सक्सेसफुल एक्टर का ठप्पा भी लगवा लिया. रणवीर सिंह की यह साल की दूसरी फिल्म है, जो सुपरहिट साबित हुई दिख रही है. पहले दिन फिल्म ने 20.72 करोड़ रुपए कमाकर अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया. इससे पहले रणवीर सिंह की फिल्म ‘पद्मावत’ से 19 करोड़ रुपए का फर्स्ट डे कलेक्शन किया था, जो गुरुवार को रिलीज हुई थी

रणवीर सिंह की ‘सिंबा’ रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित है. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा अजय देवगन का भी कैमियो रोल है, जिसमें वह ‘सिंघम’ का किरदार निभाते हुए नजर आए. फिल्म में सरप्राइज एलिमेंट होने की वजह से दर्शकों को क्लाइमेक्स ज्यादा पसंद भी आई. रणवीर के अलावा सारा अली खान भी इस फिल्म से धमाकेदार भूचाल मचाया. रोहित शेट्टी  के डायरेक्शन वाली रणवीर सिंह और सारा अली खान की ‘सिम्बा का बजट लगभग 80 करोड़ रु. बताया जा रहा है. फिल्म ‘सिंबा’ से उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here