Home स्पोर्ट्स अनुष्का शर्मा के साथ सिडनी रवाना हुए विराट कोहली साथ में मनाएंगे...

अनुष्का शर्मा के साथ सिडनी रवाना हुए विराट कोहली साथ में मनाएंगे न्यू ईयर का जश्न…

8
0
SHARE

मेलबर्न टेस्ट में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद अब टीम इंडिया सिडनी के लिए रवाना हो गई है. इस बार भारतीय टीम अपने नए साल का जश्न भी सिडनी में ही मनाएगी. इस बीच कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अभिनेत्री और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ नज़र आ रहे हैं.

विराट कोहली इस बार अपना न्यू ईयर अनुष्का के साथ सिडनी में मनाएंगे. कोहली ने तस्वीर शेयर की है, जिसमें अनुष्का अपना चेहरा छिपाए नज़र आ रही हैं. उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, “सिडनी के लिए रवाना हो रहा हूं. नए साल की शाम किसी और नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा के साथ बिताने वाला हूं

आपको बता दें कि हाल ही में अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘ज़ीरो’ बड़े परदे पर रिलीज़ हुई है. यही वजह है कि वो काफी दिनों से भारत में थीं और अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई थीं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी अहम किरदार में हैं. फिल्म में अनुष्का के अभिनय को तारीफ मिली है.

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पिछले साल 11 दिसंबर इटली में एक दूसरे से शादी की थी. क्रिकेट और बॉलीवुड के ये दो बड़े सितारे एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. विराट अनुष्का के साथ की तस्वीरें और वीडियोज़ अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.इससे पहले बीते रोज़ जब टीम इंडिया ने तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को 137 रनों से करारी शिकस्त दी थी तब अनुष्का ने इस जीत को ऐतिहासिक करार दिया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर भी शेयर की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here