Home फैशन ये 5 जैकेट आपको देंगी स्टाइलिश लुक…

ये 5 जैकेट आपको देंगी स्टाइलिश लुक…

5
0
SHARE

बढ़ती ठंड के साथ महिलाओं की सुंदर और स्टाइलिश दिखने की चिंता भी बढ़ जाती है. क्योंकि महिलाओं को लगता है कि ज्यादा कपड़े पहनने से वो मोटी दिख सकती हैं. हम आपको 5 ऐसी जैकेट के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें खास मौकों पर या कहीं बाहर जाते समय पहनने पर आप इस मौसम में भी सुंदर और स्टाइलिश दिखेंगी…

1. ट्रक जैकेट- ट्रकर जैकेट डेनिम/जींस की जैकेट होती है, जिसमें दोनों तरफ जेबें होती हैं. इन जैकेटों के पीछे की तरफ हाथ से पेंट हुए डिजाइन, बीड्स, ब्रैड एम्बेलिशमेंट और पैच बने होते हैं, जिस कारण ये जैकेट काफी फंकी लुक देती है.

2. ब्लौजन जैकेट- ब्लौजन जैकेट थोड़ी ढीली होती है, लेकिन इलास्टिक कपड़े के साथ यह कमर के इर्द-गिर्द फिट हो जाती है. यह बॉम्बर जैकेट की तरह दिखाई देती है. लेकिन ये विभन्न रेंज में आती है जैसे जिपर, बटन और विभिन्न कॉलर पैटर्न आदि.

3. अनोरक या पारकास जैकेट- यह दोनों एक ही तरह की जैकेट हैं. हालांकि, पारकास आमतौर पर अनोराक्स की तुलना में लंबी होती है और फर के साथ आती है.

4. बाइकर जैकेट- लेदर बाइकर जैकेट में बहुत सारे जिप, पट्टियां और बकल होते हैं. बाइकर जैकेट बाहर जाने और रोड ट्रिप के लिए एकदम सही है. यह अन्य जैकेटों की तुलना में आपको एक अलग रूप देती है. सफेद टी-शर्ट, काली जींस, ऊंचे जूते के साथ काले रंग की जैकेट काफी जमती है.

5. बॉम्बर जैकेट- सामान्य टी-शर्ट और जींस के साथ इसे पहनना आपको एक डैपर लुक देता है. यह सर्दियों में आपको गर्म रखने के साथ-साथ स्टाइलिश दिखाती है. यह विभिन्न कपड़ों जैसे सिंथेटिक, लेदर, पॉलीकॉटन में उपलब्ध है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here