Home फैशन इस साल ये फैशन ट्रेंड्स बटोर सकते हैं सुर्खियां ऐसे पहनें कपड़े..

इस साल ये फैशन ट्रेंड्स बटोर सकते हैं सुर्खियां ऐसे पहनें कपड़े..

8
0
SHARE

2019 का आगाज हो चुका है. पिछले साल के फैशन को अलविदा कहकर नए फैशन ट्रेंड को वेलकम करने का समय आ गया है. क्योंकि जितनी तेजी से समय गुजर रहा है, उतनी तेजी से ही फैशन की दुनिया में बदलाव हो रहे हैं. आप अगर लोगों की भीड़ में अलग दिखना चाहती हैं तो बेहतर होगा कि नए फैशन ट्रेंड को लेकर अपडेट रहें. हम आपको ऐसे 4 लुक के बारे में बता रहे हैं, जो 2019 में खूब सुर्खियों में रह सकते हैं.

1. मैचिंग ड्रेस- 90 का फैशन आज की युवा पीढ़ी के बीच काफी पॉपुलर है. कपड़ों से लेकर हैंड बैग तक, युवाओं को 90 का फैशन अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. ऐसे में कई टॉप ब्रांड्स ने 2018 के कलेक्शन में मैचिंग ड्रेस को खास एहमियत दी. चाहें शर्ट के साथ मैचिंग ट्राउजर हो या स्कर्ट के साथ टॉप, मैचिंग कपड़ों का ट्रेंड 2019 में भी काफी पॉपुलर रहने वाला है.

2. डेनिम- लूज डेनिम जैकेट्स और जींस एक बार फिर युवाओं की टॉप लिस्ट में शामिल हो चुके हैं. हाई वेस्ट वाली ढीली, लंबी स्लीव्स की डेनिम जैकेट और जींस 2019 में खूब धमाल मचा सकती है.

3. फैदर  ऐक्सेसरीज़- फैदर से बनी चीजें हमेशा ही लोगों के बीच काफी पॉपुलर रहती हैं, चाहें फैदर हैंड बैग हो या फैदर जैकेट. ये कहना गलत नहीं होगा कि हमेशा की तरह 2019 में भी फैदर वाले कपड़ों और बैग का क्रैज महिलाओं में देखने को मिल सकता है.

4. स्ट्रिप्स- स्ट्रिप पैटर्न को हमेशा से ही काफी क्लासी माना जाता है. अगर आप भी 2019 में फैशनेबल बनना चाहती हैं, तो स्ट्रिप शर्ट के साथ मैचिंग स्ट्रिप्स पेंट पहनें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here