Home Bhopal Special नगर निगम की शिकायत करने पर काट दी बिजली, पानी भी करवाया...

नगर निगम की शिकायत करने पर काट दी बिजली, पानी भी करवाया बंद..

6
0
SHARE
कोलार के अंबेडकर नगर में 70 से ज्यादा मकान ऐसे हैं जिनकी बिजली और पानी फिलहाल बंद कर दिया गया है. रहवासियों का कहना है कि एक दिन पहले निगम के अधिकारियों द्वारा बनाई गई नवनिर्मित टंकी में  एकत्रित लाखों गैलन पानी को सड़कों पर बहाया गया था, जिसकी शिकायत अधिकारियों से की गई, साथ ही वीडियों बनाकर मीडिया में वायरल भी किया गया था. जिससे नाराज होकर कुछ अधिकारियों ने जानबूझकर उनके क्षेत्र की बिजली और पानी की व्यवस्था बंद करवा दी है.
ऐसी स्थिति में यहां के रहवासी परेशान हो रहे हैं. बच्चों की परीक्षा का समय चल रहा है लेकिन ऐसे समय पर बिजली बंद होने से दिक्कत हो रही है. वहीं बिजली विभाग के अधिकारियों का कहना है कि यहां पर नए खंभे लगाए जाना है इसलिए शायद कुछ समय के लिए बिजली बंद की गई होगी लेकिन देर रात तक बिजली ना आने की वजह से अब सभी लोग परेशान हो रहे हैं. यदि किसी प्रकार का कोई कार्य किया जाना था तो वैकल्पिक व्यवस्था का भी इंतजाम प्रशासन को करना चाहिए था. लेकिन वह नहीं किया गया है.

इस पूरे मामले पर नगर निगम नेता प्रतिपक्ष मोहम्मद सगीर का कहना है कि बीजेपी के नेता अपने ही क्षेत्र में ध्यान नहीं दे रहे हैं जबकि क्षेत्र से विधायक और पार्षद बीजेपी से है. लेकिन इसके बावजूद रहवासियों को परेशान किया जा रहा है इसका मुख्य कारण केवल यही है कि इन रहवासियों ने नगर निगम की लापरवाही को उजागर करने में मुख्य भूमिका निभाई थी. रहवासियों की बिजली और पानी काटने की निंदा करते हुए उन्होने
इसकी शिकायत मुख्य मंत्री कमलनाथ से करने की बात कही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here