Home राष्ट्रीय RSS का मानना है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण का...

RSS का मानना है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण का काम 2025 तक ही पूरा हो पाएगा…

5
0
SHARE

लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही एक ओर जहां अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की मांग तेज हो रही है, वहीं आरएसएस का मानना है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण का काम 2025 तक ही पूरा हो पाएगा. प्रयागराज में कुंभ मेले के दौरान एक कार्यक्रम में संघ में नंबर दो की हैसियत रखने वाले सरकार्यवाह भैयाजी जोशी ने कहा कि अगर आज से राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू होता है तो पांच साल में यह पूरा हो जाएगा.  वहीं, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर कांग्रेस की ओर से भी बड़ा बयान आया है. कांग्रेस नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरिश रावत ने कहा कि कांग्रेस जब सत्ता में आएगी तभी राम मंदिर बनेगा.

समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है, जिसके मुताबिक, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के नेता भैयाजी जोशी ने अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे पर कहा, “हमारी ख्वाहिश है कि राम मंदिर का निर्माण 2025 तक हो जाए. अगर आज राम मंदिर का निर्माण शुरू होता है, तो पांच साल में पूरा हो जाएगा.”

इधर, बीजेपी पर हमला बोलते हुए कांग्रेस के हरिश रावत ने कहा कि मर्यादा का उल्लंघन करने वाले पापी हैं भाजपाई, जो मर्यादा को नष्ट करेंगे वो मर्यादा पुरुषोत्तम के भक्त नहीं हो सकते. हम मर्यादा स्थापित करने वाले लोग हैं, संविधान का आदर करने वाले लोग हैं. कांग्रेस जब सत्ता में आएगी तभी राम मंदिर बनेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here