Home फिल्म जगत परेश रावल के बेटे का बॉलीवुड में डेब्यू, इस एक्ट्रेस संग आएंगे...

परेश रावल के बेटे का बॉलीवुड में डेब्यू, इस एक्ट्रेस संग आएंगे नजर..

5
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल के बेटे आदित्य रावल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. वो फिल्म ‘बमफाड़’ से बॉलीवुड में एंट्री करेंगे. इस फिल्म में शालिनी पांडे उनके अपोजिट रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म को अनुराग कश्यप प्रेजेंट कर रहे हैं. रंजन चंदेल फिल्म को डायरेक्ट करेंगे.

अनुराग ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, ” रंजन राइटर और एसिसटेंट के रूप में लंबे समय से सहयोगी रहे हैं. प्रोड्यूसर अजय राय और मैंने गुलाल और देव डी जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. इस प्रोजेक्ट में मैं अजय, प्रदीप कुमार और एलन मैकेलेक्स के साथ पूरी तरीके से शामिल हूं.”

वहीं निर्देशक अजय ने कहा, ” बमफाड़ के लिए आदित्य और शालिनी बेस्ट च्वॉइस हैं. हमने कई अनुभवी कलाकरों से मुलाकात की लेकिन अंत में इन्हीं पर रुक गए. शालिनी ने साउथ की कई फिल्में की हैं लेकिन लीड रोल में ये पहली हिंदी फिल्म होगी. आदित्य फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं. उनके मां-पापा दोनों जाने-माने कलाकार हैं. फिर भी उन्होंने हमारे विजन के लिए खुद को समर्पित किया.”

”हमने फिल्म को फ्लोर पर लाने से पहले एक महीने की वर्कशॉप की थी. दोनों ही बहुत अच्छे एक्टर हैं और प्रोजेक्ट में काफी इंवॉल्व हैं.”फिल्म के टाइटल को लेकर उन्होंने कहा- ये एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है. इसकी कहानी इलाहाबाद पृष्‍ठभूमि की है. बमफाड़ शब्द उत्तर भारत में बहुत फेमस है. ये शब्‍द हमारे फिल्‍म के कैरक्‍टर्स और उनके बारे में बताता है. बता दें कि फिल्म कब रिलीज होगी इसका अभी पता नहीं चल पाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here