Home फिल्म जगत रणवीर सिंह ने गाए 4 रैप सॉन्ग 14 फरवरी को रिलीज होगी...

रणवीर सिंह ने गाए 4 रैप सॉन्ग 14 फरवरी को रिलीज होगी ‘गली बॉय’..

5
0
SHARE

रणवीर सिंह की अगली फिल्म ‘गली बॉय’ 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में रणवीर सिंह ने पहली बार अपनी आवाज इस फिल्म में रैप करते हुए दी. डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय में रणवीर सिंह ने रैपर आर्टिस्ट का भी काम किया है. उन्होंने इस फिल्म के लिए 4 गाने गाए हैं. दो गाने ‘असली हिप-हॉप’ और ‘अपना टाइम आएगा’ सॉन्ग इंटरनेट पर पहले से ही वायरल हो चुके हैं. इंडिया में रणवीर सिंह इकलौते एक्टर हैं, जिन्हें बतौर रैपर पसंद किया जा रहा है. रणवीर सिंह से उनके हिप-हॉप आर्टिस्ट के तौर पर सफलता मिलने पर भी सवाल किया गया. रणवीर सिंह का कहना है कि हिप-हॉप कुछ ऐसा है जो मुझे अंदर से जिंदा रखता है.

रणवीर सिंह ने कहा, ”हिप-हॉप कुछ ऐसा है जो मुझे अंदर से जिंदा रखता है और तब से जब में बच्चा हुआ करता था. मेरा इसके प्रति काफी लगाव है. मैं जोया की फिल्म में आने के लिए रोमांचित था, क्योंकि मैं हमेशा से ऐसी ही फिल्म करना चाहता था.” कहना होगा कि रणवीर सिंह ने सिंगर के तौर पर भी सफलता हासिल की है. रणवीर के करीबी लोगों के अनुसार बताया गया कि वह हिप-हॉप को लेकर हमेशा एक्साइटेड रहता था. वह टीनएज के बाद से लगातार रैपिंग का अभ्यास करता रहा. रणवीर ने यह खुलासा किया कि वह बचपन से ही हिप-हॉप के दीवाने रहे हैं.

उन्होंने कहा, ”रैप मुझे स्वाभाविक रूप से उत्साहित करता था. मुझे लगता है कि जब मैं पहली बार हिप हॉप किया तो तीसरी या चौथी क्लास में था. मैं स्नूप डॉग टुपाक शकुर द नोटोरियस बी.आई.जी.सुनना बहुत पसंद था और मैं तब से इस तरह के म्यूजिक सुनता आया हूं. मैं एमटीवी देखता था और तब मुझे पहली बार इसका अनुभव हुआ. मेरा एक चचेरा भाई है, जो अमेरिका चला गया है और जब भी वह गर्मियों की छुट्टियों के लिए वापस आता था तो रैप सॉन्ग लाता था और हम इसे हर समय इसे सुनते थे.”

रणवीर सिंह ने यह भी बताया कि वह दिग्गज रैपर टुपक और एमिनेम से प्रेरित हैं और उनकी तरह ही आर्टिस्ट खुद में भी देखना चाहते हैं. आगे कहा, ”मुझे लगता है टुपक का पहला एल्बम ‘ऑल आइज ऑन मी’ था, जिसे मैंने गुनगुनाया था और हां, जब एमिनेम ने ‘My name is’ एल्बम सॉन्ग के साथ शुरुआत की थी, तो उस वक्त मेरा पूरा दिमाग हिल गया था. मैंने उनके म्यूजिक को बहुत बारीकी से सुना और वह उस समय के मेरे सबसे पसंदीदा कलाकारों में से एक बन गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here