Home Una Special ऊना दौरा बीच में छोड़ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष दिल्ली रवाना, राहुल गांधी सभी...

ऊना दौरा बीच में छोड़ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष दिल्ली रवाना, राहुल गांधी सभी राज्यों के अध्यक्षों से करेंगे बैठक…

6
0
SHARE
ऊना में कुलदीप राठौर ने कहा कि उन्होंने लगभग चारों संसदीय क्षेत्रों का दौरा करके कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोली है और कार्यकर्ताओं की बात को राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के समक्ष रखने की बात कही है. वहीं, कई स्थानों पर नवनियुक्त पदाधिकारियों के विरोध पर राठौर ने कहा कि संगठन में छोटी-मोटी बातें होती रहती हैं.
राठौर ने कहा कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनावों में उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया शुरू कर दी है और जल्द टिकट आवंटन का काम शुरू होगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को दफ्तर से निकालकर लोगों के बीच ले जाने की पहल की जा रही है. तीन संसदीय क्षेत्रों का दौरा पूरा कर लिया गया है जबकि कांगड़ा का भी आधा दौरा पूरा हो चुका है.
वहीं, कई स्थानों पर नए पदाधिकारियों की नियुक्ति पर हो रहे विरोध के सवाल पर राठौर ने कहा कि यह संगठन का अंदरूनी मामला है और ऐसी बातें चलती रहती है. राठौर ने उम्मीद जताई कि आने वाले समय में सब ठीक हो जाएगा.
टिकट आवंटन के सवाल पर राठौर ने कहा कि कांग्रेस ने प्रत्याशियों के चयन प्रक्रिया शुरू कर दी है और पार्टी टिकट के लिए 41 आवेदनों का आना यह दर्शाता है कि कार्यकर्ताओं को इस बात जीत की बहुत आशा है. राठौर ने कहा कि आवेदकों में से ही टिकट देना या न देना पार्टी हाईकमान का निर्णय होगा, लेकिन चुनाव समिति ने आवेदकों की सूची स्क्रीनिंग कमेटी को भेज दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here