Home मध्य प्रदेश अपहरण और हत्या के बढ़ते मामलों को लेकर बीजेपी ने खोला मोर्चा..

अपहरण और हत्या के बढ़ते मामलों को लेकर बीजेपी ने खोला मोर्चा..

12
0
SHARE
बीजेपी प्रवक्ता राकेश शर्मा का कहना है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है. सरकार कानून व्यवस्था को मजबूत करने की दिशा में कोई कदम नहीं उठा रही है बल्कि सरकार तो इस समय केवल ट्रांसफर पर ही ध्यान दे रही है. पिछले 2 दिनों में जिस तरह से अपहरण की घटनाएं सामने आई है यह चिंतनीय है. कांग्रेस ने सत्ता में आने के लिए जनता से कई झूठे वादे किए थे लेकिन अब जब कांग्रेस सरकार में है इसके बावजूद भी बलात्कार, लूट और अपहरण जैसी घटनाएं लगातार सामने आ रही है.

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता स्वदेश शर्मा का कहना है कि पिछले 15 वर्षों से मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार के दौरान कानून व्यवस्था को पूरी तरह से बिगाड़ दिया गया है. यही वजह है कि अपराधियों के हौसले बुलंद हो चुके हैं लेकिन जब से मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश की बागडोर संभाली है वे लगातार प्रदेश की हर व्यवस्था को सुधारने में लगे हुए हैं. बीजेपी के शासनकाल में अधिकारियों और पुलिस विभाग को लाचार बना दिया गया था.

साथ ही कहा कि कांग्रेस की सरकार में बीजेपी की तरह काम नहीं होने वाला है. कांग्रेस की सरकार पूरी ईमानदारी के साथ लोगों को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए कटिबद्ध है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सत्ता के साथ ही विपक्ष का भी महत्व होता है यदि विपक्ष किसी मुद्दे को उठाता है तो हम उसका स्वागत करते हैं. निश्चित तौर पर यदि कहीं कमी विपक्ष के द्वारा बताई जाती है तो उसे दूर करने का काम भी सत्ता पक्ष का ही होता है क्योंकि विपक्ष ही सरकार की आंखें खोलता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here