Home Una Special पुलवामा हमले में खुफिया तंत्र पर उठे सवाल…

पुलवामा हमले में खुफिया तंत्र पर उठे सवाल…

8
0
SHARE

ऊना। हिमाचल प्रदेश प्रगतिशील विचार मंच के प्रदेशाध्यक्ष रामपाल मैहर ने पुलवामा में शहीद जवानों के परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की है। उन्होंने कहा कि कुछ सियासी लोग हमले के चंद घंटों बाद ही इस पर सियासत करने लग गए हैं, जो निंदनीय है।
उन्होंने कहा कि अभी उन वीर जवानों की चिताओं की राख ठंडी भी नहीं हुई हैं, कि नेता ऐसा माहौल पैदा करने में लग गए हैं, कि अभी-अभी पड़ोसी मुल्क पर हमला कर दिया जाए। मैहर ने कहा कि केंद्र सरकार के मंत्रियों को भी ब्यान जारी करने से भी संयम बरतना होगा, ताकि हमारी सेना का मनोबल भी ऊंचा रहे,

और देश के लोगों का विश्वास भी कायम रहे। रामपाल मैहर ने कहा कि सेना क्या और कैसी कार्रवाई कब करेगी, इसका मीडिया में प्रचार नहीं होना चाहिए। उन्होंने रक्षा बजट को और बढ़ाने तथा हमारी सेना को और अधिक सक्षम बनाने पर बल देते हुए कहा कि हमारा देश दुश्मनों के देशों से घिरा हुआ है, लिहाजा हर कदम फूंक फूंक उठाना होगा। यह समय भावुकता से निर्णय लेने का नहीं, बल्कि संयम से काम लेते हुए दुश्मन को सबक सिखाने का है। मैहर की मानें पुलवामा हमले के बाद हमारे खुफिया तंत्र पर भी सबाल उठने लगे हैं, क्या हमारा खुफिया तंत्र इतना कमजोर है, जो इस आत्मघाती हमलावर की भनक तक न लगा पाया। प्रगतिशील विचार मंच शहीद परिवारों को नमन करता है, और सरकार के मांग करता है कि उन परिवारों की खुले दिल से आर्थिक मदद की जानी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here