Home फिल्म जगत गली बॉय’ की शानदार कमाई रणवीर-आलिया की धांसू एक्टिंग…

गली बॉय’ की शानदार कमाई रणवीर-आलिया की धांसू एक्टिंग…

10
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली बॉय’ से कमाई लगातार जोरों पर है. पहले वीकेंड पर 50 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाने वाली फिल्म अब 100 करोड़ के करीब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली है. जोया अख्तर के डायरेक्शन वाली ‘गली बॉय’ पहले पांच दिन में 80 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गई है. रोजाना की कमाई को देखते हुए एक अनुमान के अनुसार छठवें दिन फिल्म करीब 7 से 9 करोड़ रुपए कमा सकती है. हालांकि अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है, लेकिन उम्मीद यही जताई जा रही है. इस तरह रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सरपट दौड़ रही है, और यह रणवीर सिंह के लिए खुशखबरी है क्योंकि रणवीर सिंह की बैक टू बैक यह दूसरी सोलो हिट है.

गली बॉय का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी भरा सफर जारी हैं. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ने पहले सोमवार और मंगलवार का टेस्ट भी बॉक्स ऑफिस पर पास कर लिया है, और शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, फिल्म ने 6वें दिन भी अच्छी कमाई की है. अभी तक करीब 90 करोड़ के आस-पास का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया जा चुका है. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की ‘गली बॉय ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था. ‘गली बॉय’ ने पहले दिन 19.40 करोड़ रुपये कमाए थे. इतना ही नहीं, रणवीर सिंह की फिल्म का विदेशों में भी खूब बोल-बाला है.करीब 34.31 करोड़ कमाई सिर्फ ओवरसीज से कर लिया.

गली बॉय’ वैलेंटाइन्स डे के दिन रिलीज हुई थी, और इश्क का दिन होने की वजह से इस इंस्पिरेशनल फिल्म को अच्छी ओपनिंग भी लगी थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी रफ्तार को कायम रखा है. रणवीर सिंह की एक्टिंग की फिल्म में खूब तारीफ की गई है और उनका रैपर अंदाज सबको पसंद आया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here